scriptमैच जिताऊ पारी के बाद डेविड मिलर ने राजस्थान रॉयल्स से कहा ‘sorry’, जानें इसके पीछे की वजह | IPL 2022 gujrat titans david-miller say-sorry-to-rajasthan-royals | Patrika News

मैच जिताऊ पारी के बाद डेविड मिलर ने राजस्थान रॉयल्स से कहा ‘sorry’, जानें इसके पीछे की वजह

locationनई दिल्लीPublished: May 25, 2022 12:54:30 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

IPL 2022:गुजरात को जीत के लिए आखिरी ओवर में 16 रनों की जरूरत थी। मिलर ने प्रसिद्ध कृष्णा द्वारा फेंके गए इस ओवर की पहली तीन गेंद पर तीन सिक्स लगाकर टीम को जीत दिलाई। मिलर ने 38 गेंद पर नाबाद 68 रन बनाए।

miller.png

गुजरात ने डेविड मिलर की तूफानी पारी के दम पर राजस्थान को 7 विकेट से हरा दिया।

IPL 2022 RR vs GT: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वे सीजन का पहला क्वालिफायर मुक़ाबला राजस्थान रॉयल्स (RR)और गुजरात टाइटन्स (GT) के बीच खेला गया। कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए इस रोमांचक मुक़ाबले में गुजरात ने खब्बू बल्लेबाज डेविड मिलर की तूफानी पारी के दम पर राजस्थान को 7 विकेट से हरा दिया। इस मैच में मिलर ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान के गेंदबाजों को जमकर धोया।

गुजरात को जीत के लिए आखिरी ओवर में 16 रनों की जरूरत थी। मिलर ने प्रसिद्ध कृष्णा द्वारा फेंके गए इस ओवर की पहली तीन गेंद पर तीन सिक्स लगाकर टीम को जीत दिलाई। मिलर ने 38 गेंद पर नाबाद 68 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 5 सिक्स और 3 चौके लगाए। इस जीत के बाद मिलर ने राजस्थान टीम को सॉरी कहा है। इस अफ्रीकी प्लेयर ने ट्विटर के जरिए माफी मांगी है।

डेविड मिलर ने ट्वीट कर लिखा, ‘Sorry #RoyalsFamily’ दरअसल मिलर ने ऐसा इस लिए लिखा क्योंकि इससे पहले वे राजस्थान रॉयल्स के लिए ही खेलते थे। IPL 2020 और 2021 में मिलर राजस्थान के लिए खेलते थे। राजस्थान फ्रेंचाइजी ने 2022 सीजन के लिए मिलर को रिटेन नहीं किया था।

https://twitter.com/rajasthanroyals/status/1529202557314162688?ref_src=twsrc%5Etfw
मेगा ऑक्शन में के पहले राउंड में मिलर को कोई खरीदार नहीं मिला था। वे अनसोल्ड रहे थे। लेकिन दूसरे राउंड में जब दोबारा नाम आया, तब एक करोड़ रुपए बेस प्राइस वाले मिलर को खरीदने के लिए होड़ लग गई। यह होड़ राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टीम के बीच ही लगी थी। पहली बोली राजस्थान ने लगाई थी। 16वीं बोली में मिलर को गुजरात ने 3 करोड़ रुपए में खरीद लिया।
इस मैच में मिलर ने पहली 14 गेंदों पर सिर्फ 10 रन बनाए थे। लेकिन इसके बाद अगली 24 गेंदों पर 58 रन जड़ दिए। मिलर ने कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ 106 रनों की नाबाद साझेदारी की और गुजरात को तीन गेंद शेष रहते 7 विकेट से शानदार जीत दिलाई।

ट्रेंडिंग वीडियो