scriptIpl 2022 kagiso rabada gave big statement for arshdeep singh pbks | Arshdeep Singh को लेकर साउथ अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज ने कही ये बड़ी बात | Patrika News

Arshdeep Singh को लेकर साउथ अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज ने कही ये बड़ी बात

बीते सोमवार को आईपीएल मुकाबले में पंजाब के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की शानदार गेंदबाजी की बदौलत पंजाब चेन्नई के खिलाफ मैच जीतने में कामयाब रही। इस जीत के बाद साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज ने अर्शदीप को लेकर बड़ा बयान दिया है।

नई दिल्ली

Updated: April 26, 2022 02:20:24 pm


IPL 2022 PBKS vs CSK : पंजाब किंग्स के शानदार गेंदबाजी और शिखर धवन के नाबाद 88 रनों की बदौलत बीते सोमवार आईपीएल मुकाबले में पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स को 11 रनों से हरा दिया है। इस मैच में पंजाब की टीम ने शानदार गेंदबाजी कर, चेन्नई को हराने में सफल रही। पंजाब के गेंदबाजों ने अंतिम ओवरों में शानदार गेंदबाजी करते हुए चेन्नई को 188 रनों का मजबूत लक्ष्य चेंज नहीं करने दिया।

पंजाब की जीत में शानदार भूमिका निभाई तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने जिन्होंने मात्र 4 ओवरों में 23 रन देकर एक विकेट लिया। लेकिन इस दौरान उन्होंने 19 वें ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए मात्र 8 रन दिए। चेन्नई को जीत के लिए आखिरी 2 ओवरों में 35 रनों की आवश्यकता थी लेकिन अर्शदीप ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 19 ओवर में मात्र आठ रन खर्चे, जिसकी बदौलत आखिरी ओवर में गेंदबाज ऋषि धवन को मैच जिताने के लिए काफी 27 रन मिल गए। परिणाम स्वरूप चेन्नई इतने रन बनाने में कामयाब नहीं रही और 11 रन से मैच हार गई।
1132.jpg
Arshdeep Singh को लेकर साउथ अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज ने कही ये बड़ी बात
अभी तक शानदार रहा है IPL 2022

अर्शदीप के लिए अभी तक आईपीएल 2020 बेहतरीन साबित हुआ है। वह अंतिम ओवरों में शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं, बीते सोमवार को भी हमें यही देखने को मिला उनके सामने विश्व के बेस्ट फिनिशर महेंद्र सिंह धोनी थे लेकिन वे दबाव में नहीं दिखे। और शानदार गेंदबाजी करते हुए 19 वें ओवर में मात्र 8 रन खर्चे और पंजाब को मैच जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

आपको बता कि अर्शदीप को आईपीएल नीलामी से पहले पंजाब किंग्स (PBKS) ने रिटेन किया था। मौजूदा आईपीएल सीजन में अर्शदीप ने 3 मैचों 3 विकेट लिए लेकिन गेंदबाजी काफी ज्यादा शानदार और इकॉनमी रेट बहुत ही कम रहा है।
कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने दिए बड़ा बयान

आपको बता दें कि कागिसो रबाडा साउथ अफ्रीका और विश्व के ऐसे तेज गेंदबाज है जो लगातार डेढ़ सौ किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं। रबाडा ने अर्शदीप को लेकर बड़ा बयान दिया है। चेन्नई के खिलाफ हुए मैच के बाद रबाडा ने अपने बयान में कहा कि "अर्शदीप आईपीएल 2022 के अब तक के डेथ ओवरों के बेस्ट गेंदबाज हैं जिन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए बल्लेबाजों पर दबाव बनाया है। उन्होंने यॉर्कर और गेंदबाजी में मिश्रण कर बहुत ही कम रन खर्चे हैं, यह बहुत ही शानदार है।


सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार, देवेंद्र फडणवीस 1 जुलाई को ले सकते है सीएम पद की शपथउदयपुर मर्डर : आरोपियों के घर से जब्त की सामग्री, चार और संदिग्ध हिरासत मेंइलाहाबाद हाईकोर्ट से अनिल अंबानी को मिली राहत, उत्पीड़न कार्रवाई पर लगी रोक, जानिए पूरा मामलादो जुलाई से इन सुपरफास्ट ट्रेनों में कर सकेगें जनरल टिकट पर यात्राMaharashtra Political Crisis: उद्धव सरकार गिरने के बाद Twitter पर ट्रेंड कर रहा है 'उखाड़ दिया' हैशटैग, यूजर्स के निशाने पर हैं संजय राउतWorld Athletic Championhip:भारत को बड़ा झटका, सीमा पुनिया, भावना जाट और राहुल चैंपियनशिप से हटेPOLITICS: मध्यप्रदेश की सियासत से परिवारवाद का सफाया शुरू
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.