scriptipl 2022 mayank agarwal reaction after loss delhi capitals | 'कप्तानी में भी मुझसे गलती हुई'-दिल्ली के खिलाफ करारी हार के बाद पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल का बयान | Patrika News

'कप्तानी में भी मुझसे गलती हुई'-दिल्ली के खिलाफ करारी हार के बाद पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल का बयान

पंजाब को दिल्ली के खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ा। पंजाब की लगातार ये दूसरी हार है। इस हार के बाद पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने क्या कहा?

नई दिल्ली

Published: April 21, 2022 09:57:35 am

बीती रात पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) के ऊपर दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) ने बड़ी जीत दर्ज की। पंजाब की बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह ढह गई। कोई भी बल्लेबाज लंबी पारी खेल नहीं पाया और पूरी टीम 115 रन पर ऑलआउट हो गई। दिल्ली ने जवाब में बल्लेबाजी करते हुए ये लक्ष्य सिर्फ 10.3 ओवर में एक‍ विकेट खोकर हासिल कर लिया। दिल्ली ने इस बार मुकाबला जीता और रनरेन भी अपना बेहतर किया। पंजाब की हार के बाद कप्तान मयंक अग्रवाल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।
ipl 2022 mayank agarwal reaction after loss delhi capitals
मयंक अग्रवाल ने दिया बड़ा बयान

अंकतालिका में पंजाब किंग्स को लगा बड़ा झटका

हार के बाद पंजाब की टीम अंकतालिका में नीचे आ गई है। सबसे बड़ी बात की उनके रनरेट में भी काफी असर पड़ा। सात मुकाबलों में पंजाब की ये चौथी हार है। पिछले मुकाबले में भी हैदराबाद के खिलाफ पंजाब को हार का सामना करना पड़ा था। अंकतालिका में इस समय पंजाब की टीम आठवें नंबर पर है। पंजाब ने टूर्नामेंट की शुरूआत शानदार अंदाज में की थी लेकिन पिछले दो मैचों से उनका प्रदर्शन काफी कमजोर हो गया है। बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप हो गई है।

हार के बाद कप्तान मयंक अग्रवाल ने क्या कहा?

करारी हार के बाद पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा, बल्लेबाजी और गेंदबाजी हमारी कमजोरी रही और बिल्कुल भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। इस हार को जल्द से जल्द भूलना होगा और जीत की पटरी पर लौटना होगा। ये काफी मुश्किल मैच हमारे लिए थे। सभी विभाग में हमने अच्छा काम नहीं किया। मैं ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा। अगर गहराई में जाऊंगा तो फिर नकारात्मक चीजें सामने आएंगी। हम रन नहीं बना पाए और थोड़ा बहुत कप्तानी में भी मुझसे गलती हुई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थाकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मMenstrual Hygiene Day 2022: दुनिया के वो देश जिन्होंने पेड पीरियड लीव को दी मंजूरी'साउथ फिल्मों ने मुझे बुरी हिंदी फिल्मों से बचाया' ये क्या बोल गए सोनू सूदभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का हेमंत सरकार पर बड़ा हमला, कहा - 'जब तक सत्ता से बाहर नहीं करेंगे, तब तक चैन से नहीं सोएंगे'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.