scriptIPL 2022 MI vs CSK kieron pollard and dwayne bravo kiss banter video v | IPL 2022: ड्वेन ब्रावो ने पोलार्ड पर फेंकी गेंद... फिर हुए कुछ ऐसा, देखें Video | Patrika News

IPL 2022: ड्वेन ब्रावो ने पोलार्ड पर फेंकी गेंद... फिर हुए कुछ ऐसा, देखें Video

IPL 2022: सोशल मीडिया पर पोलार्ड और ब्रावो का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. ऐसा पहली बार नहीं है कि मैदान पर ब्रावो और पोलार्ड के बीच मजेदार पल देखने को मिला हो.

Published: April 22, 2022 10:44:06 am

IPL 2022 MI vs CSK: मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेले गए मैच में दो कैरेबियाई दिग्गजों के बीच मज़ेदार बैंटर देखने को मिला. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में हर साल इस तरह के बैंटर देखने को मिलते है। जो दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। मुंबई इंडियंस के किरॉन पोलार्ड और चेन्नई सुपर किंग्स के ड्वेन ब्रावो के बीच नोकझोंक अक्सर देखने को मिलती है.
ppo.png
ड्वेन ब्रावो और पोलार्ड ने महफिल लूट ली.
गुरुवार को खेले गए मैच में भी ऐसा ही कुछ हुआ। कीरोन पोलार्ड की बल्लेबाजी के दौरान ड्वेन ब्रावो ने उन्हें गेंद मारी जिसके बाद पोलार्ड के रिएक्शन ने महफिल लूट ली. दरअसल पोलार्ड बैटिंग करने आए, तब ड्वेन ब्रावो ही बॉलिंग कर रहे थे. इसी दौरान 14वें ओवर की अंतिम गेंद पर जब पोलार्ड ने डिफेंस किया तो बॉल सीधा ब्रावो के पास पहुंची. ऐसे में उन्होंने बॉल को विकेटकीपर के पास वापस थ्रो कर दिया, जो पोलार्ड के बिल्कुल पास से ही निकली. पोलार्ड ने खुद की ओर आती गेंद से बचने के लिए बल्ले से गेंद को रोका. इसके तुरंत बाद कायरन पोलार्ड आगे बढ़कर आए और ड्वेन ब्रावो को गले लगाते हुए उनके सिर को चूम लिया.
सोशल मीडिया पर पोलार्ड और ब्रावो का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. ऐसा पहली बार नहीं है कि मैदान पर ब्रावो और पोलार्ड के बीच मजेदार पल देखने को मिला हो. ब्रावो और पोलार्ड जिगरी दोस्त हैं और मैदान पर अक्सर इन दोनों खिलाड़ियों को ऐसा ही दोस्ताना पल शेयर करते हुए देखा जा चुका है.
इस मैच से पहले ड्वेन ब्रावो को कीरोन पोलार्ड के पैर छूते हुए देखा गया। कीरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो दुनियाभर की टी20 लीग में खेलते हुए दिखाई देते हैं। बात पोलार्ड के टी20 करियर की करें तो वह वर्ल्ड क्रिकेट में 10 हजार से अधिक रन और 300 से अधिक विकेट लेने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं। पोलार्ड के नाम टी20 में 11509 रनों के साथ 305 विकेट दर्ज हैं। वहीं बात ड्वेन ब्रावो की करें तो वह क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में सबसे अधिक 581 विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.