scriptIPL 2022: Nicholas Pooran fifty CSK beat SRH by 13 runs | IPL 2022: पूरण के तूफानी अर्धशतक के बावजूद नहीं जीता हैदराबाद, चेन्नई ने 13 रन से हराया | Patrika News

IPL 2022: पूरण के तूफानी अर्धशतक के बावजूद नहीं जीता हैदराबाद, चेन्नई ने 13 रन से हराया

चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे की बेहतरीन पारी की मदद से निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट खोकर 202 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद की टीम 6 विकेट खोकर मात्र 176 रन ही बना सकी। हैदराबाद के लिए निकोलस पूरण ने अर्धशतक लगाया।

नई दिल्ली

Updated: May 02, 2022 06:24:19 am

IPL 2022 SRH vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वे सीजन का 46वां मुक़ाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला गया। पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए इस मैच में चेन्नई ने पहले बल्ले से और फिर गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद को 13 रन से हरा दिया।
csk_srh_lost.png
चेन्नई ने हैदराबाद को 13 रन से हराया।
चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे की बेहतरीन पारी की मदद से निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट खोकर 202 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद की टीम 6 विकेट खोकर मात्र 176 रन ही बना सकी। हैदराबाद के लिए निकोलस पूरण ने अर्धशतक लगाया।
203 रनों का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत अच्छी रही। सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा और कप्तान केन विलियमसन ने पहले विकेट के लिए 58 रन जोड़े। लेकिन पावर प्ले की आखिरी गेंद पर शर्मा मुकेश चौधरी की गेंद पर प्रेटोरिअस को कैच दे बैठे। शर्मा ने 24 गेंद पर 39 रन बनाए।
इसके बाद क्रीज़ पर आए इनफॉर्म राहुल त्रिपाठी गोल्डन डक पर आउट हो गए। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए एडेन मार्करम भी कुछ खास नहीं कर पाये और 10 गेंद पर 17 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।
इसके बाद एक के बाद एक विकेट गिरते गए। हालांकि पूरण ने हैदराबाद को जिताने की पूरी कोशिश की और मुकेश चौधरी के आखिरी ओवर में 23 रन मारे। पूरण ने अपनी इस पारी में 33 गेंद पर नाबाद 64 रन मारे। इस दौरान उन्होंने 6 सिक्स और 3 चौके लगाए।
चेन्नई के लिए मुकेश चौधरी ने 4 विकेट चटकाए। मुकेश के अलावा मिचेल सैंटनर ने 1 और प्रेटोरिअस ने एक विकेट लिया। इससे पहले चेन्नई के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 57 गेंद पर 99 रनों की पारी खेली। वे अपने आईपीएल करियर का दूसरा शतक नहीं लगा पाये और मात्र एक रन से चूक गए। गायकवाड़ ने अपनी पारी में 6 सिक्स और 6 चौके लगाए।
गायकवाड़ 99 पर आउट होने वाले पांचवे बल्लेबाज हैं। उनके अलावा उनके साथी सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने भी शानदार बल्लेबाजी की और अर्धशतक लगाया। कॉनवे ने 54 गेंदों पर 84 रनों की पारी खेली। कॉनवे ने अपनी इस पारी में 4 सिक्स और 8 चौके लगाए। दोनों ने पहले विकेट के लिए 182 रन जोड़े। यह आईपीएल के इतिहास में चेन्नई की सबसे बड़ी साझेदारी थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.