scriptipl 2022 rajasthan royals vs sunrisers hyderabad match preview | IPL 2022, SRH vs RR : सनराइजर्स हैदराबाद बनाम राजस्थान रॉयल्स, जानें किसका पलड़ा है भारी | Patrika News

IPL 2022, SRH vs RR : सनराइजर्स हैदराबाद बनाम राजस्थान रॉयल्स, जानें किसका पलड़ा है भारी

IPL 2022, SRH vs RR : आईपीएल के 15वें सीजन का पांचवां मुकाबला मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। बतौर कप्तान केन विलियम्सन के सामने संजू सैमसन होंगे।

नई दिल्ली

Updated: March 29, 2022 07:05:28 am

IPL 2022, SRH vs RR : आईपीएल 2022 का पांचवां मुकाबला मुंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। शाम साढ़े सात बजे शुरू होने वाला यह मैच एमसीए स्टेडियम पुणे में होगा। दोनों टीमों का इस सीजन का यह पहला मैच है। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का नेतृत्व केन विलियमसन कर रहे हैं, जबकि राजस्थान रॉयल्स (RR) की कप्तानी संजू सैमसन के हाथों में हैं। आपकेा बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने साल 2008 में पहले आईपीएल में खिताब जीता था लेकिन उसके बाद टीम कभी यह उपलब्धि हासिल नहीं कर पाई। रॉयल्स की बल्लेबाजी काफी हद तक कप्तान संजू सैमसन के प्रदर्शन पर निर्भर करेगी जो पिछले कुछ वर्षों से टीम के साथ बने हुए हैं लेकिन अपेक्षित प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं।

IPL 2022, SRH vs RR
IPL 2022, SRH vs RR

हैदराबाद का पलड़ा भारी
आंकड़ों की बात करें सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल में खेले गए मुकाबलों में हैदराबाद का पलड़ा भारी है। राजस्थान और हैदराबाद दोनों टीमों के बीच लीग में अब तक 15 मुकाबले खेले गए हैं। इनमें से हैदाराबाद ने 8 मैच अपने नाम किए है। जबकि राजस्थान को 7 मुकाबलों में जीत मिली है। ऐसे में मंगलवार को होने वाले मैच राजस्थान के पास मुकाबला जीतकर बराबरी करने का मौका होगा।

यह भी पढ़ें

IPL 2022 : सनराइजर्स हैदराबाद का फुल स्क्वाड और प्लेयर्स लिस्ट






इस बार तो टूर्नामेंट जीतेंगे : संजू सैमसन
राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन का कहना है कि उनकी टीम साल 13 साल का लंबा इंतजार खत्म कर एक बार फिर खिताब पर कब्जा जमाएगी। संजू का मानना है कि राजस्थान टीम के पास हर डिपार्टमेंट में काफी विकल्प मौजूद हैं। आईपीएल 2008 के चैंपियन रॉयल्स ने इस सत्र में सैमसन के अलावा जॉस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट और युजवेंद्र चहल जैसे कुछ नामी खिलाड़ियों को अपनी टीम में लिया है। आपको बता दें कि राजस्थान ने साल 2008 में आईपीएल का पहला खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद से राजस्थान को दूसरे खिताब की तलाश है।

यह भी पढ़ें

IPL 2022 : राजस्थान रॉयल्स का फुल स्क्वाड और प्लेयर्स लिस्ट





सनराइजर्स हैदराबाद संभावित प्लेइंग इलेवन (SRH Possible Playing XI)
केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर, मार्को जानसेन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, श्रेयस गोपाल।

राजस्थान रॉयल्स संभावित प्लेइंग इलेवन (RR Possible Playing XI)
संजू सैमसन (कप्तान), जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रवि अश्विन, ओबेद मैककॉय, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

प्रयागराज में फिर से दिखा लाशों का अंबार, कोरोना काल से भयावह दृश्य, दूर-दूर तक दफ़नाए गए शवऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का बड़ा फैसला, ज्ञानवापी सर्वे मामले को टेक ओवर करेगा बोर्ड31 साल बाद जेल से छूटेगा राजीव गांधी का हत्यारा, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेशकान्स फिल्म फेस्टिवल में राजस्थान का जलवा, सीएम गहलोत ने जताई खुशीगुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तारWest Bengal SSC Mega scam क्या ममता बनर्जी तक पहुंचेगी शिक्षक भर्ती घोटाले की जांचआज चंडीगढ़ की ओर कूच करेंगे किसान, बॉर्डर पर ही बिताई रात, CM भगवंत बोले- 'खोखले नारे' नहीं तोड़ सकते संकल्प
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.