scriptIPL 2022 rajat-patidar marriage story and joining royal challenger Ban | पहले मेगा ऑक्शन में नहीं बिके, फिर RCB ने बुलाया तो शादी टाल IPL खेलने आ गए पटीदार | Patrika News

पहले मेगा ऑक्शन में नहीं बिके, फिर RCB ने बुलाया तो शादी टाल IPL खेलने आ गए पटीदार

IPL 2022: रजत की इस आईपीएल सीजन में खेलने और RCB से जुड़ने की कहानी बेहद दिलचस्प है। उन्होंने RCB के लिए खेलने के लिए पनि शादी तक टाल दी।

Updated: May 27, 2022 04:43:34 pm

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के प्लेऑफ मुक़ाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की ओर से खेलते हुए शतक लागने वाले रजत पटीदार इन दिनों सोशल मीडिया में छाए हुए हैं। पटीदार ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 122 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली और RCB को दूसरे क्वालीफायर में पहुंचाया।

rajat_paridar.png
RCB के लिए मौका मिलने पर रजत पाटीदार ने अपनी शादी टाल दी थी

रजत की इस आईपीएल सीजन में खेलने और RCB से जुड़ने की कहानी बेहद दिलचस्प है। उन्होंने RCB के लिए खेलने के लिए पनि शादी तक टाल दी। दरअसल इस साल मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहने के बाद रजत पूरी तरह फ्री थे। आईपीएल के दौरान कोई बड़ी सीरीज भी नहीं होती ऐसे में क्रिकेटर का परिवार खेल से मिले ब्रेक में उनकी शादी करवाना चाहते थे।

हालांकि, नियति के पास रजत के लिए कुछ और ही योजना थी। मौजूदा आईपीएल सीजन के कुछ मैचों के बाद 3 अप्रैल को चोटिल लवनिथ सिसोदिया के स्थान पर आरसीबी ने दाएं हाथ के बल्लेबाज पाटीदार को टीम में शामिल किया था।

मध्य प्रदेश के बल्लेबाज ने निराश नहीं किया और दोनों हाथों से मौके का फायदा उठाया। उन्होंने बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ एलिमिनेटर मैच के दौरान आरसीबी के लिए सबसे यादगार मैच जिताऊ पारी खेली।

नॉकआउट मैच में अपना निडर रवैया दिखाते हुए, रजत ने केवल 54 गेंदों में नाबाद 112 रनों की पारी खेली और आईपीएल के इतिहास में प्ले-ऑफ में शतक बनाने वाले पहले अनकैप्ड खिलाड़ी बन गए।

रजत के पिता मनोहर पाटीदार ने द न्यू इंडियन एक्सप्रेस से कहा, "हमने उसके लिए रतलाम की एक लड़की को चुना है। उसकी शादी 9 मई को करने की योजना थी। एक छोटा सा समारोह होना था और इसके लिए मैंने इंदौर में एक होटल भी बुक कर लिया था।"

पाटीदार अब रणजी ट्रॉफी नॉकआउट चरण में एमपी टीम के साथ अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के बाद जुलाई में शादी के बंधन में बंधेंगे। 6 जून से क्वार्टर फाइनल में मध्य प्रदेश का सामना पंजाब से होगा।
उन्होंने कहा, "शादी का कार्यक्रम ज्यादा बड़ा नहीं होगा। इसलिए हमने निमंत्रण कार्ड भी नहीं छपवाए। मैंने सीमित मेहमानों के लिए एक होटल बुक किया है, क्योंकि हम जुलाई में समारोह आयोजित करने की योजना बना रहे हैं।"
पाटीदार ने नंबर 3 पर आईपीएल 2022 में आरसीबी के लिए आक्रामक क्रिकेट खेला है। बल्लेबाज ने आरसीबी के लिए 156.25 की स्ट्राइक रेट से 7 मैचों में 275 रन बनाए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार, देवेंद्र फडणवीस 1 जुलाई को ले सकते है सीएम पद की शपथउदयपुर मर्डर : आरोपियों के घर से जब्त की सामग्री, चार और संदिग्ध हिरासत मेंइलाहाबाद हाईकोर्ट से अनिल अंबानी को मिली राहत, उत्पीड़न कार्रवाई पर लगी रोक, जानिए पूरा मामलादो जुलाई से इन सुपरफास्ट ट्रेनों में कर सकेगें जनरल टिकट पर यात्राPOLITICS: मध्यप्रदेश की सियासत से परिवारवाद का सफाया शुरूUddhav Thackeray Resigns: फ्लोर टेस्ट से पहले उद्धव ठाकरे ने सीएम और MLC पद से दिया इस्तीफा, कहा- मेरी शिवसेना मुझसे कोई नहीं छीन सकताउदयपुर हत्याकांड के तार पाकिस्तान से जुड़े, दावत ए इस्लामी संगठन से सम्पर्क में थे आरोपीGST Council Meeting: बैठक के दूसरे दिन राज्यों को झटका, गेमिंग-कसीनों पर नहीं हो सका फैसला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.