scriptipl 2022 rcb vs dc playing 11 and prediction who will win today | IPL 2022, DC vs RCB प्रेडिक्शन और संभावित इलेवन: दिल्ली और बैंगलोर के बीच होगी जबरदस्त भिड़ंत, जानिए किसका पलड़ा भारी | Patrika News

IPL 2022, DC vs RCB प्रेडिक्शन और संभावित इलेवन: दिल्ली और बैंगलोर के बीच होगी जबरदस्त भिड़ंत, जानिए किसका पलड़ा भारी

दिल्ली और बैंगलोर के बीच आज शाम धमाकेदार मुकाबला खेला जाएगा। जानिए किस टीम का पलड़ा रहेगा भारी?

नई दिल्ली

Published: April 16, 2022 02:00:12 pm

IPL 2022 का 27वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच आज शाम 7.30 बजे होगा। ये मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। बैंगलोर को पिछले मुकाबले में चेन्नई के खिलाफ हार मिली थी। बैंगलोर इस बार जीत की पटरी पर आना चाहेगा। बैंगलोर को पांच मैचों में तीन मुकाबलों में जीत हासिल हुई है और टीम अभी अंकतालिका में 6वें नंबर पर है। दिल्ली कैपिटल्स ने चार मैच खेले हैं और उन्हें दो में जीत हासिल हुई है। अंकतालिका में दिल्ली इस समय 8वें नंबर पर है। दिल्ली अगर आज जीतेगी तो फिर वो अंकतालिका में ऊपर चली जाएगी।
ipl 2022 rcb vs dc playing 11 and prediction who will win today
पंत- विराट दिखाएंगे अपना जलवा

दिल्ली की गेंदबाजी काफी मजबूत

इस सीजन अभी तक दिल्ली के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। गेंदबाद शुरूआती विकेट चटकाने में सफल रहे हैं। कुलदीप यादव ने भी अपनी फिरकी से अभी तक सभी को परेशान किया है। बल्लेबाजी में दिल्ली को अब कुछ दम दिखाना होगा। पृथ्वी शॉ और डेविड वार्नर अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। ऋषभ पंत को भी लंबी पारी खेलनी होगी। सरफराज खान शायद इस बार बाहर हो सकते हैं। अभी तक उम्मीद के मुताबिक वो प्रदर्शन नहीं कर पाए है।

विराट-डू प्लेसी से रहेंगी उम्मीद

बैंगलोर का बल्लेबाजी क्रम काफी मजबूत है। युवा बल्लेबाज अनुज रावत ने अभी तक सभी को प्रभावित किया है। दिनेश कार्तिक ने अपने बल पर टीम की नैय्या पार लगाई है। विराट कोहली अभी तक बड़ी पारी नहीं खेल पाए है। इस बार टीम को उनसे काफी उम्मीदें होंगी। डू प्लेसी भी सिर्फ शुरूआती मैच में अच्छी पारी खेल पाए थे।
दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन:

दिल्ली: ऋषभ पंत (विकेटकीपर और कप्तान), पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, रोवमन पॉवेल, सरफराज खान, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, खलील अहमद।

बैंगलोर: फाफ डुप्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, वनिंदु हसरंगा, जोस हेजलवुड, मोहम्मद सिराज, सुयश प्रभुदेसाई, आकाश दीप।
दिल्ली और बैंगलोर के बीच होने वाला मुकाबला कौन जीतेगा?

प्रेडिक्शन - ये मुकाबला दिल्ली जीतेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

कोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का सायाWeather Update: उत्तर भारत में भीषण गर्मी, इन राज्यों में आंधी और बारिश की अलर्टLucknow: क्या बदलने वाला है प्रदेश की राजधानी का नाम? CM योगी के ट्वीट से मिले संकेतजमैका के दौरे पर गए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने क्यों की सलवार-कुर्ता की चर्चा, जानिए इस टूर में और क्या-क्या हुआबॉर्डर पर चीन की नई चाल, अरुणाचल सीमा पर तेजी से बुनियादी ढांचा बढ़ा रहा चीनगेहूं के निर्यात पर बैन पर भारत के समर्थन में आया चीन, G7 देशों को दिया करारा जवाब
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.