scriptIPL 2022, RCB vs GT: बैंगलोर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का किया फैसला, गुजरात की टीम में बड़े बदलाव | ipl 2022 rcb vs gt Bangalore have won the toss and opted to bat | Patrika News

IPL 2022, RCB vs GT: बैंगलोर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का किया फैसला, गुजरात की टीम में बड़े बदलाव

locationनई दिल्लीPublished: Apr 30, 2022 03:10:32 pm

Submitted by:

Joshi Pankaj

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिन का आज पहला मुकाबला बैंगलोर और गुजरात के बीच खेला जा रहा है। बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। जानिए दोनों टीमों ने क्या बदलाव किए।

faf_team.jpg

बैंगलोर और गुजरात के बीच होगा शानदार मुकाबला

IPL 2022 में आज दिन का पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है। ये मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में हो रहा है। आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। आरसीबी की टीम में एक बदलाव किया गया है। महिपाल लोमरोर को इस बार डेब्यू का मौका मिला है। वहीं गुजरात की टीम में दो बदलाव किए गए है। यश दयाल और अभिनव मनोहर को आज खेलने का मौका नहीं मिला है। यश दयाल चोटिल होने कारण इस मैच में नहीं खेल रहे हैं।

गुजरात की टीम ने अभी तक शानदार खेल दिखाया

गुजरात की टीम आठ में से सात मुकाबले जीतकर अंकतालिका में टॉप पर मौजूद है। वहीं बैंगलोर की टीम नौ में से पांच मुकाबले जीतकर पांचवें स्थान पर है। बैंगलोर की टीम का प्रदर्शन पिछले दो मुकाबलों में कुछ खास नहीं रहा है। हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात की टीम ने अभी तक बहुत अच्छा खेल दिखाया है। हर मैच में किसी ना किसी एक खिलाड़ी के शानदार प्रदर्शन से टीम को जीत मिल रही है। हालांकि शुभमन गिल का प्रदर्शन चिंता का विषय भी है।

RCB को दिखाना होगा अच्छा खेल

आरसीबी को अपने पिछले दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। बल्लेबाजी आरसीबी की पूरी तरह फेल रही है। हैदराबाद के खिलाफ आरसीबी 68 पर ऑलआउट हो गई जबकि राजस्थान के खिलाफ टीम 115 रन पर ढेर हो गई। विराट कोहली को नंबर 3 से ओपन कराया गया लेकिन यह दांव भी नहीं चला। कप्तान फाफ डू प्लेसी और ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला भी अभी तक अच्छे से नहीं चला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो