scriptIPL 2022 RCB vs GT dream 11 Faf du Plessis won the toss chose to bat | IPL 2022 RCB vs GT: कोहली और पाटीदार का बेहतरीन अर्धशतक, बेंगलोर ने गुजरात को दिया 171 रनों का लक्ष्य | Patrika News

IPL 2022 RCB vs GT: कोहली और पाटीदार का बेहतरीन अर्धशतक, बेंगलोर ने गुजरात को दिया 171 रनों का लक्ष्य

GT vs RCB: मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विराट कोहली और रजत पाटीदार के बेहतरीन अर्धशतकों की मदद से गुजरात को 171 रनों का लक्ष्य दिया है।

नई दिल्ली

Updated: April 30, 2022 05:23:56 pm

IPL 2022 RCB vs GT: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वे सीजन का 43वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला जा रहा है। मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विराट कोहली और रजत पाटीदार के बेहतरीन अर्धशतकों की मदद से गुजरात को 171 रनों का लक्ष्य दिया है।
242767881_368942111565461_7490896698130224541_n.jpg
विराट कोहली ने बेहतरीन अर्धशतक लगाया।
बेंगलोर ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए हैं। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बेंगलोर की शुरुआत अच्छी नहीं रही। कप्तान फाफ डुप्लेसी बिना खाता खोले ही पवेलियन वापस लौट गए हैं। डुप्लेसी प्रदीप सांगवान की गेंद पर विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा को कैच दे बैठे। इसके बाद विराट कोहली और रजत पाटीदार ने समझदारी से बल्लेबाजी करते हुए दूसरे विकेट के लिए 99 रन जोड़े।
टीम बहरीन स्थिति में ईख रही थी तभी प्रदीप सांगवान की गेंद पर रजत पाटीदार गलत शॉर्ट लगा बैठे और शुभमन गिल को कैच दे दिया। पाटीदार ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंद पर 52 रन बनाए। अपनी पारी में उन्होंने 55 चौके और 2 सिक्स लगाए।
लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली ने आखिर कार आईपीएल 2022 में अपना पहला अर्धशतक लगा दिया है। कोहली ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 54 गेंद पर एक सिक्स और 6 चौकों की मदद से 58 रनों की पारी खेली। लेकिन वे शामी की शानदार गेंद पार बोल्ड हो गए।
कोहली के बाद क्रीज़ पर इनफॉर्म दिनेश कार्तिक आए। लेकिन आज कार्तिक का दिन नहीं था और राशिद खान की गेंद पर वे शामी को कैच दे बैठे। कार्तिक ने 3 गेंद पर 2 रन बनाए। इसके बाद टीम को ग्लेन मैक्सवेल से उम्मीदें थी। लेकिन लॉकी फर्ग्यूसन की गेंद पर लंबा शॉर्ट खेलने के चक्कर में वे राशिद खान को कैच दे बैठे। मैक्सवेल ने 18 गेंद पर 33 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 3 चौके और 2 सिक्स लगाए। आखिरी में शाहबाज अहमद और महिपाल लोमरोर ने तेज बल्लेबाजी करते हुए टीम को 170 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।
इससे पहले बेंगलोर की टीम ने अंतिम एकादश में एक बदलाव करते हुए महिपाल लोमरोर को मौका दिया है। गुजरात ने दो बदलाव करते हुए प्रदीप सांगवान और साई सुदर्शन को अंतिम एकादश में जगह दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

'तमिल को भी हिंदी की तरह मिले समान अधिकार', CM स्टालिन की अपील के बाद PM मोदी ने दिया जवाबहिन्दी VS साऊथ की डिबेट पर कमल हासन ने रखी अपनी राय, कहा - 'हम अलग भाषा बोलते हैं लेकिन एक हैं'Asia Cup में भारत ने इंडोनेशिया को 16-0 से रौंदा, पाकिस्तान का सपना चूर-चूर करते हुए दिया डबल झटकाअजमेर की ख्वाजा साहब की दरगाह में हिन्दू प्रतीक चिन्ह होने का दावा, पुलिस जाप्ता तैनातबोरवेल में गिरा 12 साल का बालक : माधाराम के देशी जुगाड़ से मिली सफलता, प्रशासन ने थपथपाई पीठममता बनर्जी का बड़ा फैसला, अब राज्यपाल की जगह सीएम होंगी विश्वविद्यालयों की चांसलरयासीन मलिक के समर्थन में खालिस्तानी आतंकी ने अमरनाथ यात्रा को रोकने की दी धमकीलगातार दूसरी बार हैदराबाद पहुंचे PM मोदी से नहीं मिले तेलंगाना CM केसीआर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.