scriptIpl 2022 rcb vs lag first inning report card royal Challengers banglor | IPL 2022 Match 31 LSG vs RCB : फाफ के 96 रनों की बदौलत बैंगलोर ने लखनऊ को दिया 182 रनों का लक्ष्य | Patrika News

IPL 2022 Match 31 LSG vs RCB : फाफ के 96 रनों की बदौलत बैंगलोर ने लखनऊ को दिया 182 रनों का लक्ष्य

लखनऊ ने बैंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया, जवाब में बैंगलोर की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए हैं। इस मैच में फाफ डु प्लेसिस ने ने कप्तानी पारी खेली।

नई दिल्ली

Updated: April 19, 2022 09:41:52 pm

IPL 2022 Match 31 LSG vs RCB : आईपीएल 2022 का 31 वां मैच लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकैडमी मैदान पर हो रहा है। इस मैच में पहले लखनऊ ने टॉस जीतकर बैंगलोर के खिलाफ गेंदबाजी करने का फ़ैसला किया। फाफ डू प्लेसिस के 96 रनों की बदौलत बैंगलोर ने इस मैच में 6 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए हैं। लखनऊ को जीत के लिए 182 रनों की आवश्यकता होगी।

इससे पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर की शुरुआत अच्छी नहीं रही। बैंगलोर ने पहले ही ओवर 2 विकेट खो दिए। बैंगलोर ने पॉवरप्ले में 3 विकेट खोकर 47 रन बनाए। अनुज रावत 4 और विराट कोहली शून्य पर आउट हो गए, इसके अलावा मैक्सवेल भी 24 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद बैंगलोर के कप्तान फाफ को शाहबाज अहमद (26) का अच्छा साथ मिला और बैंगलोर 181 रन बनाने में सफल रही।
Ipl 2022 rcb vs lag first inning report card royal Challengers banglor
शॉट खेलते फाफ
फाफ ने खेली कप्तानी पारी

शुरुआती झटके लगने के बाद बैंगलोर की टीम बैकफुट पर आ गई थी लेकिन इसके बाद फाफ डु प्लेसिस ने शाहबाज अहमद के साथ पांचवे विकेट के लिए 70 रनों की साझेदारी कर बैंगलोर को मैच में मजबूत स्थिति में ला दिया। फाफ ने 64 गेंदों में 96 रनों की पारी खेली, इस दौरान उन्होंने 11 चौके और 2 सिक्स लगाए। इसके अलावा फॉर्म में चल रहे दिनेश कार्तिक ने 8 गेंदों में 13 रन बनाए।

नही चली लखनऊ की गेंदबाजी

इस मैच में लखनऊ की तरफ से बेहद साधारण गेंदबाजी की गई, युवा स्पिनर रवि बिश्नोई बहुत ही ज्यादा महंगे साबित हुए, उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवर में 47 रन लुटाए। इसके अलावा लखनऊ की तरफ से दुशमंता चमीरा और जेसन होल्डर ने दो-दो विकेट निकाले इसके अलावा 1 विकेट कुणाल पांड्या को मिला। अब देखना होगा क्या लखनऊ की टीम रन चेस को चेंज कर पाती है या नहीं।

यह भी पढ़ें

मैच में जीरो पर हुए आउट, फिर कार हो गई चोरी, इस कैरेबियाई खिलाड़ी को एक साथ लगे दो झटके



सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

Asia Cup में भारत ने इंडोनेशिया को 16-0 से रौंदा, पाकिस्तान का सपना चूर-चूर करते हुए दिया डबल झटकामानसून ने अब तक नहीं दी दस्तक, हो सकती है देरखिलाड़ियों को भगाकर स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी का ट्रांसफर, पति लद्दाख तो पत्नी को भेजा अरुणाचलमहंगाई का असर! परिवहन मंत्रालय ने की थर्ड पार्टी बीमा दरों में बढ़ोतरी, नई दरें जारी'तमिल को भी हिंदी की तरह मिले समान अधिकार', CM स्टालिन की अपील के बाद PM मोदी ने दिया जवाबहिन्दी VS साऊथ की डिबेट पर कमल हासन ने रखी अपनी राय, कहा - 'हम अलग भाषा बोलते हैं लेकिन एक हैं'अजमेर शरीफ दरगाह में मंदिर होने के दावे के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस बल तैनातबोरवेल में गिरा 12 साल का बालक : माधाराम के देशी जुगाड़ से मिली सफलता, प्रशासन ने थपथपाई पीठ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.