scriptipl 2022 rohit sharma reaction on getting first victory | IPL 2022 में पहली जीत मिलने के बाद गदगद हुए मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा, इन्हें दिया जीत का श्रेय | Patrika News

IPL 2022 में पहली जीत मिलने के बाद गदगद हुए मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा, इन्हें दिया जीत का श्रेय

बीती रात मुंबई ने राजस्थान के ऊपर शानदार जीत हासिल की। मुंबई को IPL के इस सीजन में पहली जीत मिली है। जानिए इस जीत के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने क्या कहा?

नई दिल्ली

Published: May 01, 2022 11:25:32 am

IPL 2022 मुंबई इंडियंस के लिए कुछ खास नहीं रहा। लगातार आठ मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा। जीत के लिए तरस रही मुंबई को आखिरकार बीती रात पहली जीत मिल गई। मुंबई ने राजस्थान के ऊपर जबरदस्त जीत हासिल की। इस जीत के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा भी काफी खुश नजर आए। इस जीत को लेकर उन्होंने अपनी खास प्रतिक्रिया दी।
ipl 2022 rohit sharma reaction on getting first victory
रोहित ने दिया खास बयान

रोहित शर्मा फिर फ्लॉप हुए

इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने 158 रन बनाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई ने ये लक्ष्य अंतिम ओवर में हासिल कर लिया। हालांकि मुंबई की शुरूआत एक बार फिर खराब रही। रोहित शर्मा का फ्लॉप शो यहां भी देखने को मिला। ईशान किशन भी कुछ खास नहीं कर पाए। सूर्य कुमार यादव ने एक बार फिर शानदार पारी खेलकर फैंस का दिल जीता। सूर्य़ कुमार यादव की बदौलत ही मुंबई इस लक्ष्य का पीछा कर पाई। मुंबई अब प्लेऑफ से बाहर हो गई है लेकिन वो अन्य टीमों का समीकरण बिगाड़ सकती है।

रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि हमने असली क्षमता आज दिखाई है। गेंदबाजी के साथ हमने अच्छा काम किया और दबाव बनाया। गेंदबाजों ने लगातार विकेट लिए। इस बार हमारा कॉम्बिनेशन भी शानदार रहा। पिछले मुकाबलों में हम ये नहीं कर पाए। इस बार हर विभाग में हम आगे रहे। शायद ये काम पहले करना चाहिए था। एक अच्छे संयोजन के साथ इस बार हम उतरे थे। इससे हमें फायदा हुआ। अगर हम पिछले मुकाबले भी जीते होते तो फिर चीजें कुछ अलग होती।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

31 साल बाद जेल से छूटेगा राजीव गांधी का हत्यारा, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेशकान्स फिल्म फेस्टिवल में राजस्थान का जलवा, सीएम गहलोत ने जताई खुशीगुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तारआज चंडीगढ़ की ओर कूच करेंगे किसान, बॉर्डर पर ही बिताई रात, CM भगवंत बोले- 'खोखले नारे' नहीं तोड़ सकते संकल्पवाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर अहम बहस, जानें किन मुद्दों पर हो सकता है फैसलादिल्ली में आज एक बार फिर चलेगा बुलडोजर! सुरक्षा के लिए 400 पुलिसकर्मियों की मांगकांग्रेस नेता कार्ति चिंदबरम के करीबी को CBI ने किया गिरफ्तार, कल कई ठिकानों पर हुई थी छापेमारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.