scriptVideo: राजस्थान ने बनाई ‘हेरा फेरी’, ये है RR के श्याम, राजू और बाबूराव, चहल बोले -बेस्ट है | IPL 2022 RR recreated hera pheri boult nisham Yuzvendra Chahal comment | Patrika News
क्रिकेट

Video: राजस्थान ने बनाई ‘हेरा फेरी’, ये है RR के श्याम, राजू और बाबूराव, चहल बोले -बेस्ट है

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स की सोशल मीडिया टीम काफी फनी मीम्स और पोस्ट शेयर करती रहती है। बोल्ट, डेरल और नीशम का डांस देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक प रहे हैं।

नई दिल्लीMay 19, 2022 / 02:01 pm

Siddharth Rai

hera_pheri_rr.jpg

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स ने हेरा फेरी’ का एक गाना रीक्रिएट किया है।

IPL 2022 rajasthan royals memes: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में शानदार प्रदर्शन कर रही राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम ने बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्म ‘हेरा फेरी’ का एक गाना रीक्रिएट किया है। इस फिल्म में दर्शकों ने बाबुरॉव परेश रावल के साथ-साथ श्‍याम और राजू के रोल में अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी को भी काफी पसंद किया गया। राजस्थान के इस वीडियो में यह रोल न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेरल मिशल, ऑलराउंडर जेम्‍स नीशम और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्‍ट ने निभाया है।

मीम्‍स के रूप में बनाए गए गाने को राजस्‍थान के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया, जिसे इस वक्‍त काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में तीनों “ए मेरी जोहरा जबीं” गाने में श्याम, राजू और बाबूराव की तरह डांस कर रहे हैं। तीनों माइक के सामने खड़े होकर ठीक उसी अंदाज में एक्‍ट कर रहे हैं जैसे अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी ने फिल्‍म में किया था। कैमरे के सामने तीनों की जुगलबंदी को काफी पसंद किया जा रहा है।

https://twitter.com/hashtag/RoyalsFamily?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बोल्ट, डेरल और नीशम का डांस देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक प रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “धूम धड़का गैंग और उसके तीन मेम्बर।” इस वीडियो को युजवेंद्र चहल ने रीट्वीट करते हुए लिखा, “ये सबसे अच्छा है।”

राजस्थान रॉयल्स की सोशल मीडिया टीम काफी फनी मीम्स और पोस्ट शेयर करती रहती है। साथ ही खिलाड़ियों के साथ इस तरह के एक्सपीरियमेंट किए जाते हैं। जिमी नीशम, ट्रेंट बोल्ट और डिरेल मिचेल लगातार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और आईपीएल के बीच में प्रैंक करते दिख रहे हैं।

बता दें अगर राजस्थान रॉयल्स का प्लेऑफ में जाना लगभग तय है। संजु सैमसन के नेतृत्व वाली इस टीम ने अबतक 13 मैच खेले हैं और 8 में जीत दर्ज़ की है। 16 अंकों के साथ राजस्थान तीसरे स्थान पर बनी हुई है। उनका आखिरी मुक़ाबला मुंबई इंडियंस (MI) के साथ है। ऐसे में अगर वे यह मुक़ाबला जीत जाते हैं तो अंक तालिका में दूसरे नंबर पर आ जाएंगे।

Home / Sports / Cricket News / Video: राजस्थान ने बनाई ‘हेरा फेरी’, ये है RR के श्याम, राजू और बाबूराव, चहल बोले -बेस्ट है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो