scriptIpl 2022 rr vs kkr first inning report card rajasthan royals kolkata k | IPL 2022 Match 30 RR vs KKR : बटलर के शतक के दम पर राजस्थान ने कोलकाता को दिया 218 रनों का लक्ष्य | Patrika News

IPL 2022 Match 30 RR vs KKR : बटलर के शतक के दम पर राजस्थान ने कोलकाता को दिया 218 रनों का लक्ष्य

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान टीम ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाए। राजस्थान की तरफ से जॉस बटलर ने शतक जड़ा है।

नई दिल्ली

Updated: April 18, 2022 09:38:51 pm

IPL 2022 Match 30 RR vs KKR : आईपीएल 2022 का 30 वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाईटराइडर्स के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में रहा है। इस मैच में कोलकाता ने टॉस जीतकर राजस्थान के खिलाफ किया गेंदबाजी का फ़ैसला किया हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान में 5 विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाए हैं।

इससे पहले राजस्थान रॉयल्स ने पॉवरप्ले का पूरा फायदा उठाया और पहले 6 ओवर 60 रन जोड़े। ओपनर जॉस बटलर और देवदत्त पडीकल ने राजस्थान को ताबड़तोड़ शुरुआत दी। दोनो ने बीच पहले विकेट 97 रन जोड़े, पडीकल ने 18 गेंदों में 24 रन बनाए। उन्हें सुनील नारायण ने आउट किया। इसके बाद बल्लेबाज करने आए कप्तान संजू सैमसन ने तेजी से रन बनाना जारी रखा। उन्होंने तीन चौकों और दो सिक्स की मदद से 19 गेंदों में 38 रनों की पारी खेली, संजू को रसेल ने शिवम मावी के हाथों कैच आउट कराया।
Ipl 2022 rr vs kkr first inning report card rajasthan royals kolkata k
शतक के बाद बटलर
बटलर ने जड़ा सीजन का दूसरा शतक

कमाल की फॉर्म में चल रहे जॉस बटलर ने आज के मैच में शानदार खेल दिखाया। बटलर ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए इस सीजन का अपना दूसरा शतक बनाया। उन्होंने 61 बॉल में 103 रनों की पारी खेली, इस दौरान उन्होंने नौ चौके और पांच सिक्स लगाए। बटलर के 103 रनों की बदौलत राजस्थान कोलकाता को 218 रनों का लक्ष्य देने में सफल रही।

नही चली कोलकाता की गेंदबाजी

आज के मैच में कोलकाता की तरफ से बेहद ही साधारण दर्जे की गेंदबाजी की गई, सुनील नारायण के अलावा और कोई गेंदबाज प्रभावित नहीं कर पाया। सुनील नारायण ने अपने कोटे के चार ओवरों में 21 रन देकर दो विकेट निकाले। अनुभवी गेंदबाज उमेश यादव और पैट कमिंस महंगे साबित रहे, दोनों ने कुल 8 ओवरों में 94 रन लुटाए। अब देखना होगा क्या कोलकाता राजस्थान के दिए इस लक्ष्य को हासिल कर पाती है या नहीं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.