scriptIPL 2022: RR vs RCB sanju samson got 5 times out against Wanindu Hasar | RR vs RCB इस गेंदबाज के सामने आते ही उड़ जाते हैं सैमसन के होश! 23 गेंदों में 5 बार किया आउट | Patrika News

RR vs RCB इस गेंदबाज के सामने आते ही उड़ जाते हैं सैमसन के होश! 23 गेंदों में 5 बार किया आउट

IPL 2022: वानिंदु हसरंगा टी20 क्रिकेट में अबतक 5 बार संजू सैमसन को अपना शिकार बना चुके हैं। हसरंगा ने 6 पारियों में संजू सैमसन को 15 गेंद डाली हैं और सिर्फ आठ रन दिए हैं।

नई दिल्ली

Published: April 26, 2022 09:28:17 pm

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान संजू सैमसन अपनी आतिशी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। अपने दिन पर वे दुनिया के किसी भी गेंदबाज की बखिया उधेड़ देते हैं। लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) के इस फिरकी गेंदबाज के सामने सैमसन को सांप सूंघ जाता है। जी हां! हम बात कर रहे हैं वानिंदु हसरंगा की।
samson_1.png
संजू सैमसन को एक बार फिर हसरंगा ने आउट किया।
वानिंदु हसरंगा टी20 क्रिकेट में अबतक 5 बार संजू सैमसन को अपना शिकार बना चुके हैं। हसरंगा ने 6 पारियों में संजू सैमसन को 15 गेंद डाली हैं और सिर्फ आठ रन दिए हैं। हसरंगा के खिलाफ संजु रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. पुणे के एमसीए स्‍टेडियम पर खेला जा रहे आज के मैच में भी हसरंगा ने सैमसन को 32 रनों पर आउट कर दिया।
सैमसन ने उनकी गेंद पर रिवर्स शॉर्ट खेलने की कोशिश की लेकिन मिस हो गया। अगली गेंद पर संजु ने फिर से रिवर्स शॉर्ट खेल और इस बार गेंद अंदर या गई और राजस्थान के कप्तान बोल्ड हो गए। इससे पहले 5 अप्रैल को राजस्थान और बैंगलौर के बीच खेले गए मैच में संजु को हसरंगा ने आउट किया था।
बात दें इस मैच में जल्द 4 विकेट खोने के बाद राजस्थान रॉयल्स ने युवा बल्लेबाज रियान पराग के शानदार अर्धशतक की मदद से बैंगलौर को 145 रनों का लक्ष्य दिया है। पराग ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मुश्किल व्यक्त पर 31 गेंदों पर 56 रन की पारी खेली।
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के लिए जोश हेजलवुड, मुहम्मद सिराज और वानिंदु हसरंगा ने दो-दो विकेट चटकाए। वहीं हर्षल पटेलkओ एक विकेट मिल। बैंगलौर को जीत के लिए 120 गेंदों पर 145 रन बनने होंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: बागी विधायकों के इस हरकत पर सीएम एनकाथ शिंदे ने जताई आपत्ति, दे दी यह नसीहतBihar: सबूत के तौर पर बरामद बम को पटना कोर्ट में किया जा रहा था पेश, हो गया ब्लास्टLPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: बारिश के बाद खेल शुरू होते ही भारत को लगा तीसरा झटका, विहारी 20 रन बनाकर आउटMumbai Metro Car Shed Project: जानें क्या है मेट्रो कार शेड प्रोजेक्ट? जिसे आरे कॉलोनी में शिफ्ट करते ही आमने-सामने आ गई BJP और शिवसेनाGST: इतने खराब तरीके से लागू की जीएसटी, हर दूसरे दिन किया एक बदलाव-पी.चिदंबरमदिग्गज आमने-सामने: नाथ बोले- लोकल चुनाव से ज्यादा मतलब नहीं, शिवराज ने कहा- फिर जबलपुर क्यों आएकौन हैं जस्टिस सूर्यकांत, जिन्होंने नुपूर शर्मा को लगाई फटकार, कोर्ट में अपने ही खेत से हुई चोरी की सुना चुके हैं दास्तान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.