scriptIPL 2022 SRH vs GT Hyderabad gave 180 runs target to Gujrat | IPL 2022: अभिषेक शर्मा और एडेन मार्कराम का शानदार अर्धशतक, हैदराबाद ने गुजरात को दिया 196 रनों का लक्ष्य | Patrika News

IPL 2022: अभिषेक शर्मा और एडेन मार्कराम का शानदार अर्धशतक, हैदराबाद ने गुजरात को दिया 196 रनों का लक्ष्य

IPL 2022: अभिषेक शर्मा और एडेन मार्कराम के शानदार अर्धशतकों की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 195 रन बनाए।

नई दिल्ली

Published: April 27, 2022 09:24:29 pm

IPL 2022 GT vs SRH: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 40वां मुकाबला गुजरात टाइटंस (GT) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेल जा रहा है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में हैदराबाद ने टाइटंस को 196 रनों का लक्ष्य दिया है। हैदराबाद के लिए सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा और एडेन मार्कराम ने अर्धशतकीय पारी खेली।
gupta.png
अभिषेक शर्मा ने बेहतरीन अर्धशतक लगाया।
पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही। तीसरे ओवर में कप्तान केन विलियमसन तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। विलियमसन ने 8 गेंद पर मात्र 5 रन बनाए। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए इनफॉर्म राहुल त्रिपाठी भी आज ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और शमी की गेंद पर LBW आउट हो गए। त्रिपाठी ने 10 गेंद पर 16 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने एक चौक भी लगाया।
लेकिन इसके बाद अभिषेक शर्मा और एडेन मार्कराम ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए तीसरे विकेट के लिए 96 रनों की साझेदारी की। अभिषेक शर्मा ने 42 गेंदों पर 6 चौके और 3 सिक्स की मदद से 65 रन बनाए। वहीं एडेन मार्कराम ने 40 गेंदों पर 2 चौके और 3 सिक्स की मदद से 56 रनों की पारी खेली।
गुजरात टाइटंस को 16वे ओवर में अल्जारी जोसेफ ने एक और सफलता दिलाई। बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे अभिषेक शर्मा को बोल्ड कर पावेलियन भेज। वहीं मार्कराम यश दयाल की गेंद पर मिलर को कैच दे बैठे। आखिरी में शशांक सिंह और मार्को जानसेन ने फिनिश करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 180 के अकोर तक पहुंचाया। शशांक सिंह ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए लॉकी फर्ग्यूसन के आखिरी ओवर में 2 सिक्स मारे। शशांक ने 6 गेंद पर 25 रन ठोके।
गुजरात के लिए सबसे ज्यादा विकेट मोहम्मद शमी ने चटकाए। शमी ने अपने 4 ओवरों में 39 रन देकर तीन विकेट लिए। उनके अलावा यश दयाल और अल्जारी जोसेफ ने एक- एक विकेट लिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Presidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे गोवा से मुंबई एयरपोर्ट पहुंचेMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे पर नरोत्तम मिश्रा ने दिया बड़ा बयान, कहा- महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का दिखा प्रभावप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने MSME के लिए लांच की नई स्कीम, कहा- 18 हजार छोटे करोबारियों को ट्रांसफर किए 500 करोड़ रुपएDelhi MLA Salary Hike: दिल्ली के 70 विधायकों को जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी, जानिए अभी कितना और कैसे मिलता है वेतनKangana Ranaut ने Uddhav Thackeray पर कसा तंज, कहा- 'हनुमान चालीसा बैन किया था, इन्हें तो शिव भी नहीं बचा पाएंगे'उदयपुर हत्याकांड: आरोपियों के कराची कनेक्शन पर पाकिस्तान की बेशर्मी, जानिए क्या बोलाUdaipur Murder: उदयपुर में हिंदू संगठनों का जोरदार प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी दो के लगे नारे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.