scriptIPL 2022: SRH won the toss chose to bowl Bravo and Dube out | IPL 2022: केन विलियमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, चेन्नई ने इस दिग्गज को बाहर किया | Patrika News

IPL 2022: केन विलियमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, चेन्नई ने इस दिग्गज को बाहर किया

IPL 2022 SRH vs CSK: इस आईपीएल शानदार प्रदर्शन कर रही सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैच के लिए अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किए हैं। वहीं महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने दो बदलाव किए हैं। चेन्नई ने ड्वेन ब्रावो और शिवम दुबे की जगह पर सिमरजीत सिंह और डेवोन कॉनवे को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

नई दिल्ली

Published: May 01, 2022 07:21:24 pm

IPL 2022 SRH vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वे सीजन का 46वां मुक़ाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जा रहा है। पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है।
hooda_3.png
केन विलियमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है।
इस आईपीएल शानदार प्रदर्शन कर रही सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैच के लिए अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किए हैं। वहीं महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने दो बदलाव किए हैं। चेन्नई ने ड्वेन ब्रावो और शिवम दुबे की जगह पर सिमरजीत सिंह और डेवोन कॉनवे को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।
बता दें चेन्नई सुपर किंग्स ने अबतक 8 मैच में सिर्फ 2 जीते हैं। 4 अंकों के साथ चेन्नई अंक तालिका में 9वे स्थान पर है। वहीं हैदराबाद की शुरुआत बेहद खराब रही। उन्होंने आईपीएल 2022 के पहले दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा। लेकिन उसके बाद लगातार 5 मैच जीतकर 10 अंकों के साथ हैदराबाद चौथे स्थान पर है।
शनिवार को रविंद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद एक बार फिर धोनी को कप्तान बनाया गया है। अब देखना होगा कि धोनी के कप्तान बनाने के बाद चेन्नई के प्रदर्शन में कोई बदलाव आता है या नहीं। कप्तानी के दबाव से जडेजा का खेल भी प्रभावित हुआ है और वह आठ मैचों में 112 रन ही बना सके जबकि उनकी झोली में पांच ही विकेट गिरे।
दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन -

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, डेवोन कॉनवे, अंबाती रायुडू, सिमरजीत सिंह, रविंद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), मिशेल सैंटनर, ड्वेन प्रिटोरियस, मुकेश चौधरी, महेश थीक्षाना।

सनराइजर्स हैदराबाद : अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, मार्को यॉनसन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, टी नटराजन।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.