scriptIPL 2022, SRH vs LSG : हैदराबाद के लिए आसान नहीं होगी लखनऊ की चुनौती, जीत के लिए करना होगा ये काम | ipl 2022 sunrisers hyderabad vs lucknow super giants match preview | Patrika News

IPL 2022, SRH vs LSG : हैदराबाद के लिए आसान नहीं होगी लखनऊ की चुनौती, जीत के लिए करना होगा ये काम

locationनई दिल्लीPublished: Apr 04, 2022 03:59:11 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

IPL 2022, SRH vs LSG : आईपीएल 2022 का 12वां मैच आज लखनऊ सुपर जाएंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। हैदराबाद को पहले मैच में बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। अब यह टीम के साथ वापसी करने के लिए बेताब है। वहीं लखनऊ की टीम ने पहला मैच हारने के बाद दूसरे मैच में चेन्नई के खिलाफ जीत हासिल की थी।

IPL 2022, SRH v LSG

IPL 2022, SRH v LSG

IPL 2022, SRH vs LSG : आईपीएल 2022 का 12वां मुकाबला आज सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच खेला जाएगा। यह मैच शाम 7.30 बजे डीवाई पाटिल स्टेडियम में होगा। हैदराबाद को पहले मैच में बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। अब यह टीम के साथ वापसी करने के लिए बेताब है। वहीं लखनऊ की टीम ने पहला मैच हारने के बाद दूसरे मैच में चेन्नई के खिलाफ जीत हासिल की थी। लखनऊ की टीम अंकतालिका में पांचवें नंबर पर है, जबकि हैदराबाद की टीम आखिरी पायदान पर है। दोनों टीमों में बदलाव की कोई संभावना नहीं है।

लखनऊ के पास मजबूत खिलाड़ी
कप्तान केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक के रूप में लखनऊ के पास मजबूत सलामी जोड़ी है इस जोड़ी ने चेन्नई के खिलाफ पहले विकेट के लिए 99 रन की साझेदारी की थी। वहीं वेस्टइंडीज के इविन लुईस ने 23 गेंदों पर 55 रन बनाए। लखनऊ ने 211 रन का लक्ष्य हासिल करके चेन्नई को हराया था। उसके पास मध्यक्रम में दीपक हुडा के रूप में विश्वसनीय बल्लेबाज है।

यह भी पढ़ें – IPL 2022 : सनराइजर्स हैदराबाद का फुल स्क्वाड और प्लेयर्स लिस्ट



सनराइजर्स को बेहतरीन प्रदर्शन की जरूरत
आपको बता दें कि सनराइजर्स को अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स से 61 रन से हार झेलनी पड़ी थी। उसकी टीम में स्टार खिलाड़ियों की कमी है और ऐसे में उसके अन्य खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है। रोमेरियो शेफर्ड, उमरान मलिक, टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर जैसे गेंदबाजों ने पिछले मैच में अधिक रन लुटाए। यदि सनराइजर्स को अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम को चुनौती पेश करनी है तो उसके गेंदबाजों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

यह भी पढ़ें – IPL 2022 : लखनऊ सुपर जायंट्स का फुल स्क्वाड और प्लेयर्स लिस्ट




दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
गुजरात की संभावित टीम : केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), इविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, दुष्मंथा चमीरा, एंड्रयू टाय, रवि बिश्नोई, आवेश खान।

 

हैदराबाद की संबावित टीम : अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, केन विलियमसन (कप्तान), निकोलस पूरन (विकेटकीपर), एडेन मार्करम, अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर, रोमारियो शेफर्ड, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो