scriptIPL 2019: पंजाब के खिलाफ मैच के बाद धोनी ने बच्चों संग की मस्ती | IPL After KXIP match MS Dhoni had fun with the children, see the video | Patrika News

IPL 2019: पंजाब के खिलाफ मैच के बाद धोनी ने बच्चों संग की मस्ती

locationनई दिल्लीPublished: Apr 07, 2019 01:26:47 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

पांच मैचों में से चार में जीत दर्ज कर चुकी है सीएसके टीम।
आठ अंकों के साथ अंक तालिका में टॉप पर पहुंची सीएसके।
मैच के बाद धोनी ने बच्चों संग मैदान में लगाई दौड़।

MS Dhoni

चेन्नई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीज़न में शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने किंग्स इलेवन पंजाब को रोमांचक मुकाबले में 22 रनों से हराया था। इस मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए थे। सीएसके की पारी में ओपनर फाफ डू प्लेसिस की शानदार अर्धशतकीय पारी और कप्तान धोनी की 23 गेंदों में 37 रनों की तूफानी पारी भी शामिल रही।

161 रनों का लक्ष्य लेकर मैदान में उतरी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम निर्धारित बीस ओवरों में पांच विकेट खोकर 138 रन ही बना सकी। केएल राहुल और सरफराज खान को छोड़ कोई भी बल्लेबाज़ दहाई का आंकड़ा तक छूने में कामयाब नहीं हो सका। राहुल ने 55 (47) और सरफराज़ खान ने 67 (59) रनों की पारियां खेलीं। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले को जीतने के बाद सीएसके टीम अंक तालिका में आठ अंकों के साथ शीर्ष पर पहुंच गई। टीम ने पांच मैचों में से चार मैचों में जीत दर्ज की है।

मैच के बाद धोनी ने बच्चों संग की मस्ती-

पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार के बाद सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कुछ टेंशन में थे। लेकिन एक बार टीम के जीत की पटरी पर लौटते ही धोनी कुछ मस्ती के मूड में दिखाई दिए। पंजाब के खिलाफ मैच के बाद धोनी मैदान पर ही बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नजर आए। इस दौरान धोनी ने बच्चों के साथ मैदान पर दौड़ लगाई। सीएसके के ऑफिशियल ट्विटर अंकाउंट से इसका एक वीडियो भी जारी किया गया।

(नोट- धोनी के इस वीडियो को देखने के लिए पत्रिका.कॉम की आईपीएल श्रेणी में जाकर क्लिक करें।)

 

खेल समाचार (Sports News)से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी, टेनिस के हर अपडेट. IPL 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE IPL 2019 Match Score अपडेट तथा IPL Match Schedule के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो