बेंगलोर की प्रशंसक दीपिका को रातोरात मशहूर होना पड़ रहा है भारी, लिखी भावुक पोस्ट

बेंगलोर की प्रशंसक दीपिका को रातोरात मशहूर होना पड़ रहा है भारी, लिखी भावुक पोस्ट

Mazkoor Alam | Publish: May, 13 2019 09:05:47 PM (IST) आईपीएल

  • लिखा वीडियो वायरल होने से बदल गई है जिंदगी
  • अपनी निजता हैक होने से परेशान हैं
  • हो रही हैं मानसिक प्रताड़ना का शिकार

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की प्रशंसक दीपिका घोष रातोरात स्टार बन गई थीं। उस मैच के बाद सोशल मीडिया पर हर तरफ उनकी ही चर्चा हो रही थी। इस बात को उन्होंने भी स्वीकारा कि एक रात में उनकी जिंदगी बदल गई। लेकिन इस बात से वह खुश नहीं हैं, बल्कि निराश हैं कि अब दुनिया में उन्हें सिर्फ बेंगलोर की प्रशंसक के तौर पर देख रही है। इतना ही नहीं इसकी वजह से उन्हें निजी जीवन में परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है, वह इस बात को स्वीकारती हैं। उन्होंने अब इंस्टाग्राम पर अपने दर्द को बयान किया है।

बेंगलोर के मैच में आई थीं कैमरे पर नजर

बेंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बेंगलूरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए एक मैच के दौरान दीपिका कैमरे पर मैच देखती नजर आई थीं। इसके बाद उनका वीडियो वायरल हो गया था और पता नहीं कैसे लोगों को उनका नाम भी पता चल गया और इंस्टाग्राम पर उनका वेरिफाइड स्टेटस भी मिल गया था। इसके बाद से उनकी जिंदगी ही बदल गई और उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस बात का खुलासा उन्होंने अपने अपने इंस्टग्राम पर पोस्ट लिखकर किया है।

नहीं चाहतीं ऐसी कोई पहचान

दीपिका घोष ने लिखा है कि उनका नाम दीपिका घोष है और शायद उनके बारे में फैलाई जा रही बातों में से सिर्फ यही एक सच्चाई है। वह काफी अरसे से अपने परिवार के साथ आईपीएल मैच देखने जाती रही हैं, लेकिन यह बिल्कुल भी नहीं पता था कि एक मैच उनकी जिंदगी बदल देगा। उन्होंने कहा कि वह किसी तरह की पहचान नहीं चाहती और न ही यह गिनना चाहती हैं कि कितनी बार कैमरे के सामने आईं। उन्होंने आगे लिखा कि वह कोई सेलेब्रिटी नहीं हैं। सिर्फ आम लड़की हैं, जो मैच का लुत्फ ले रही थीं। टीवी पर जब से वह आई हैं, उसके बाद उन्हें जो तवज्जो मुझे मिली है, उसके लिए उन्होंने कुछ भी नहीं किया था। वह निश्चित तौर पर यह सब नहीं चाहती थीं।

लिखा- मेरी निजता हैक हो गई है

इसके आगे उन्होंने इस दौरान मिले प्यार का शुक्रिया अदा किया, साथ में यह भी कहा कि गैरजरूरी नकारात्मकता की वजह से वह परेशान भी हैं। उन्होंने लिखा कि यह उनके लिए गालियों और मानसिक प्रताड़ना का कारण बन गया है। उन्हें समझ में नहीं आता कि लोगों ने कैसे उनका नाम और प्रोफाइल ढ़ूंढ़ लिया। अचानक से उनकी पहचान, निजता और जिंदगी हैक हो गई। रात भर में कई ऐसे पुरुष 'प्रशंसक' निकल आए जो सामाजिक मंच पर मुझसे अशिष्ट, भद्दा, निंदनीय और बदतमीजी वाला व्यवहार कर रहे हैं।

एक महिला के नफरत का शिकार होना पड़ा

उन्होंने इसके आगे लिखा कि इन सब बातों से भी ज्यादा हैरानी की बात यह है कि उन्हें एक महिला की नफरत का शिकार होना पड़ा। आप इतनी जल्दी और बुरे तरीके से किसी के बारे में बिना जाने कैसे ऐसी बातें बोल सकती हैं। उन्होंने कहा कि वह भी आप में से एक हैं। उन्होंने कहा कि इस दुनिया को निश्चित तौर पर महिलाओं को आगे ले जाने के लिए और ज्यादा महिलाओं की जरूरत है। वह इस बात से डरी हुई हैं कि कैसे उनके बारे में राय बनाई गई। रुकिए और सोचिए कि कैसे एक लड़की के तौर पर इस तरह की बिना मांगी तवज्जो मिलने पर क्या होता है। उन्होंने कहा कि वह अपने आप को अब असल, विचारपूर्ण और शानदार इंसान बनाएंगी और कहा कि हां, वह बेंगलोर की प्रशंसक हैं, उससे भी कहीं ज्यादा हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned