scriptIPL 2019: पहले आईपीएल की सफलता पर ये बोले बेयरस्टो | Jonny Bairstow says on the first IPL session success | Patrika News

IPL 2019: पहले आईपीएल की सफलता पर ये बोले बेयरस्टो

Published: Apr 22, 2019 07:46:27 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

अपने पहले ही आईपीएल सीज़न में धूम मचा रहे हैं बेयरस्टो।
केकेआर के खिलाफ जीत में बेयरस्टो ने निभाई अहम भूमिका।
केकेआर के खिलाफ बेयरस्टो ने खेली थी नाबाद 80 रनों की पारी।

Jonny Bairstow

हैदराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) के 12वें सीज़न में रविवार को खेले गए मुकाबले सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हरा दिया। माना जा रहा था कि यह मैच कांटे का होगा लेकिन सनराइजर्स की दमदार रणनीति ने केकेआर को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। इस मैच में हैदराबाद ने कोलकाता को नौ विकेट से शिकस्त दी।

इस मैच में हैदराबाद की ओर से 80 रन की नाबाद पारी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने कहा है कि वह अपने पहले आईपीएल लीग का पूरा आनंद ले रहे हैं। इस मैच में उन्होंने ओपनर डेविड वार्नर (67) के साथ मिलकर टीम को शानदार शुरुआत दी। इन दोनों की लाजवाब पारियों की बदौलत ही सनराइजर्स टीम विशाल स्कोर खड़ा करने में कायमाब रही।

बेयरस्टो ने मैच के बाद कहा, “गेंदबाज़ों ने उन्हें (कोलकाता के बल्लेबाजों को) शुरू से ही रोके रखा। पारी की शुरुआत करने के बाद हम 200 रन का भी पीछा कर सकते थे।”

कोलकाता से मिले 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद को वार्नर और बेयरस्टो ने पहले विकेट के लिए 12.2 ओवर में 131 रन की साझेदारी कर जीत की दहलीज तक पहुंचा दिया।

अपना पहला आईपीएल खेल रहे बेयरस्टो ने कहा, “वह (वार्नर) एक महान बल्लेबाज हैं और वह विकेटों के बीच काफी अच्छी दौड़ लगाते हैं, जिससे हमें भी मदद मिलती है। मैं अपने पहले आईपीएल का पूरा आनंद ले रहा हूं।”

खेल समाचार Sports News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी, टेनिस के हर अपडेट. IPL 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE IPL 2019 Match Score अपडेट तथा IPL Match Schedule के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो