scriptविलियमसन ने बड़े मन से स्वीकारी हार, कहा- हम हार और दिल्ली जीत की हकदार | Kane williamson says on SRH defeat against Delhi capitals | Patrika News

विलियमसन ने बड़े मन से स्वीकारी हार, कहा- हम हार और दिल्ली जीत की हकदार

Published: May 09, 2019 04:15:59 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

दिल्ली कैपिटल्स ने हैदराबाद को दी थी दो विकेट से मात।
टीम अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर सकी- विलियमसन।
एक फ्रेंचाइजी के तौर पर हम सीख रहे हैं- विलियमसन।

Kane Williamson
विशाखापट्टनम। इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) के पहले एलिमिनेटर में दिल्ली कैपिटल्स ( delhi capitals ) ने सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Hyderabad ) को हराकर शानदार जीत दर्ज की। इस हार के बाद टूर्नामेंट से बाहर हुई सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान केन विलियम्सन ( Kane Williamson ) ने कहा कि उनकी टीम अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर सकी और इसी कारण दिल्ली की टीम आगे जाने की हकदार है।
सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में दिल्ली के हाथों दो विकेट से हार मिली। इस रोमांचक मुकाबले का निर्णय अंतिम ओवर में हुआ था। सनराइजर्स ने पहले खेलते हुए दिल्ली के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे उसने आठ विकेट के नुकसान पर 19.5 ओवरों में हासिल कर लिया।
क्षमता का अनुरूप नहीं खेली टीमः

मैच के बाद विलियम्सन ने कहा कि 162 रन काफी थे। इस विकेट पर इतने रनों का बचाव किया जा सकता था। मैं मानता हूं कि हम अपनी क्षमता के अनुरूप नहीं खेले और इसी कारण हमारी हार हुई। दिल्ली की टीम अच्छे खेल की बदौलत नहीं बल्कि हमारे खराब खेल के कारण जीती। यह काफी निराशाजनक है।
विलियम्सन ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि हमारी टीम के खिलाड़ी इस हार से सीख लेंगे और नए सीज़न में बेहतर तैयारी के साथ सामने आएंगे। एक फ्रेंचाइजी के तौर पर हम काफी अच्छी तरह आकार ले रहे हैं और विकास की यह प्रक्रिया जारी रहेगी। हमें इस हार से सबक लेकर आगे की ओर देखना होगा और नए सीज़न में नई ऊर्जा के साथ मैदान पर उतरना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो