script

IPL 2019: कीरोन पोलार्ड ने रोहित शर्मा को लेकर किया बड़ा खुलासा

Published: Apr 11, 2019 05:00:42 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

बुधवार को मुंबई ने पंजाब के खिलाफ जीता था कांटे का मुकाबला।
पोलार्ड ने तूफानी पारी खेल मैच अपनी टीम के पक्ष में मोड़ा।
रोहित शर्मा की चोट को लेकर अब भी संशय की स्थिति।

Kieron Pollard

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग IPL में बुधवार को खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब को तीन विकेट हरा दिया था। हाई वोल्टेज मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने अंतिम गेंद पर विजयी रन बनाते हुए जीत दर्ज की थी।

किंग्स इलेवन पंजाब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित बीस ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए थे। जवाबी पारी खेलने उतरी मुंबई इंडियंस ने बीसवें ओवर की अंतिम गेंद पर 198/7 रन बनाते हुए शानदार जीत दर्ज की थी।

मुंबई की इस जीत में सबसे बड़े नायक रहे थे कैरेबियन ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड। पोलार्ड ने इस मैच में धमाकेदार बल्लेबाज़ी करते हुए टीम को जीत की स्थिति में पहुंचाया। पोलार्ड ने इस मैच में मात्र 31 गेंदों में 83 रनों की तूफानी पारी खेली थी। इस पारी में पोलार्ड ने 10 आसमानी छक्के जड़े थे और 3 चौके भी लगाए थे। इस पारी में उनका स्ट्राइक रेट 267.74 का रहा था।

इस मैच में पोलार्ड ने कप्तानी भी की थी। यह पहला मौका था जब पोलार्ड ने आईपीएल के किसी मैच में कप्तानी की हो। इस मैच में टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा नहीं खेले थे। पोलार्ड को उनकी अनुपस्थिति में ही टीम की कमान संभालने का मौका मिला था।

मैच से पहले अचानक खबर आई थी कि रोहित के पैर में चोट है जिसके चलते वे पंजाब के खिलाफ मुकाबला नहीं खेल सकेंगे। इसके बाद रोहित को मैच में आराम दिया गया। अब बड़ा सवाल ये है कि रोहित की चोट कितनी गंभीर है और क्या वे अगला मुकाबला खेल पाएंगे?

इस बात को लेकर पोलार्ड ने ढुलमुल जवाब दिया और यह नहीं बताया कि रोहित की चोट कितनी गंभीर है और क्या वे अगले मैच में खेल पाएंगे। पोलार्ड ने कहा कि रोहित को ऐहतियात के तौर पर ही आराम दिया गया था और हो सकता है वे अगले मैच में वापसी करें।

ट्रेंडिंग वीडियो