चेन्नई के खिलाफ आर-पार के मुकाबले को लेकर ये बोले केएल राहुल

  • चेन्नई को हराने के बावजूद प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाया पंजाब।
  • चेन्नई टीम पहले ही प्लेऑफ में पहुंचकर थी सुरक्षित।
  • चेन्नई-पंजाब मैच में राहुल ने खेली थी शानदार पारी।

By: Manoj Sharma Sports

Updated: 06 May 2019, 10:20 AM IST

मोहाली। इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) के 12वें सीज़न में रविवार को खेले गए दिन के पहले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ( Kings XI Punjab ) महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings ) को छह विकेट से हरा दिया।

हालांकि इस जीत से किंग्स इलेवन पंजाब ( KXIP ) और हार से चेन्नई सुपर किंग्स की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ा। सीएसके ( CSK ) टीम पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी थी। वहीं पंजाब को इस मैच को जीतने के लिए अद्भुत खेल का प्रदर्शन करने की आवश्यकता थी। केवल जीत हासिल करना टीम के लिए काफी नहीं था।

इस मैच के परिणाम और टीम की आईपीएल में स्थिति पर पंजाब के ओपनर केएल राहुल ( KL Rahul ) ने खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि कि वह इस मैच में अधिक खुलकर खेल रहे थे। मैंने आखिरी मैच में खुद को बैक किया और आक्रमक बल्लेबाज़ी की क्योंकि मेरी भूमिका अलग थी। इससे पहले मुझे 20 ओवर तक एक छोर पकड़कर खेलना था। हमें आज यह पता था, कि इस खेल में हमारे लिए बहुत कुछ नहीं बचा है, इसलिए मैंने आज अधिक खुलकर खेला, लेकिन कभी-कभी आपको टीम की परिस्थियों के हिसाब से खेलना होता है।

उन्होंने कहा, मेरा स्ट्राइक-रेट बहुत अधिक है, लेकिन व्यक्तिगत और टीम के दृष्टिकोण से मैं देखता हूं, तो पिछले सीजन की अपेक्षा मेरे स्ट्राइक रेट में गिरावट आई है, लेकिन यह भी सच है, कि मैंने इस साल कुछ लम्बा खेलकर अपनी टीम को मैच जिताये हैं, इसलिए आपको कई बार अपने शॉट्स पर अंकुश भी लगाना होता है।

Show More
Manoj Sharma Sports
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned