scriptms dhoni troll dwayne bravo csk viral video | MS Dhoni ने IPL में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज को खास अंदाज में किया ट्रोल, देखें वायरल वीडियो | Patrika News

MS Dhoni ने IPL में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज को खास अंदाज में किया ट्रोल, देखें वायरल वीडियो

महेंद्र सिंह धोनी का इस बार खास वीडियो वायरल हुआ है। उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी को इस बार खास अंदाज में ट्रोल किया है। जानिए इस वायरल वीडियो के बारे में।

नई दिल्ली

Published: April 28, 2022 12:22:06 pm

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम में महेंद्र सिंह धोनी और ड्वेन ब्रावो काफी लंबे समय से खेल रहे हैं। दोनों का आपस में तालमेल काफी अच्छा है। ये बात कई बार दोनों खिलाड़ी कह चुके हैं। धोनी और ब्रावो एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते हैं। धोनी फील्ड के बाहर भी खिलाड़ियों के साथ मजाक करते रहते हैं। इस बार धोनी ने ब्रावो को गजब अंदाज में ट्रोल किया है। वीडियो देखकर आपको मजा आएगा।
ms dhoni troll dwayne bravo csk viral video
MSD ने किया ट्रोल

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से एक शानदार वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में धोनी, ब्रावो और ऋतुराज गायकवाड़ मैदान में ली गई कुछ तस्वीरों में कमेंट कर रहे हैं। इस मौके को शानदार अंदाज में धोनी ने भुनाया। उन्होंने ब्रावो को अपने ही अंदाज में ट्रोल कर दिया। धोनी ने कहा कि उन्होंने लंबे समय से ब्रावो को नहीं बताया कि उन्हें कैसे गेंदबाजी करनी है।

धोनी ने ब्रावो को लेकर कहा कि ब्रावो कहते हैं कि मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा है। मैंने हमेशा उनसे कहता कि तुम्हें जैसे गेंदबाजी करनी है करो। धोनी ने तस्वीर देखकर कहा कि मुझे लगा था कि एक बार अब ब्रावो की जगह मुझे गेंदबाजी करनी चाहिए। मैंने सोचा कि मैं इतनी खराब गेंदबाजी नहीं करूंगाा क्योंकि ब्रावो बहुत रन लुटा रहे थे।
चेन्नई की टीम इस बार IPL 2022 में ज्यादा कुछ कमाल नहीं दिखा पाई है। टीम की गेंदबाजी काफी कमजोर रही है। इंजरी की वजह से भी कई खिलाड़ी बाहर हो गए है। अंकतालिका में टीम 9वें नंबर पर मौजूद है। चेन्नई को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए आने वाले सभी मुकाबले जीतने होंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.