script

तेज गेंदबाज नटराजन की घुटने की हुई सफल सर्जरी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 27, 2021 10:31:42 pm

आईपीएल 2021 से बाहर हो चुके तेज गेंदबाज टी नटराजन की घुटने की सर्जरी हुई है। उन्हें यह चोट ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर लगी थी…

t_natrajan.jpg

नई दिल्ली। चोटिल होने के कारण IPL के मौजूदा 14वें सीजन से बाहर हो चुके भारतीय तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) की मंगलवार को घुटने की सफल सर्जरी हुई। नटराजन ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, आज मेरी घुटने की सर्जरी हुई है। और मैं आभारी हूं मेडिकल टीम, सर्जन, डॉक्टर्स, नर्स और स्टाफ का उनकी विशेषज्ञता, ध्यान और उनके दयालुता का। मैं आभारी हूं बीसीसीआई और उन सभी लोगों का जिन्होंने मुझे जल्द ठीक होने के लिए विश किया।

यह भी देखें :IPL 2021 Points Table: RR को 10 विकेट से हराकर नंबर-1 पर पहुंची कोहली की टीम RCB

30 साल के नटराजन ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए केवल दो ही मैच खेले थे। उनकी जगह खलील अहमद को टीम में शामिल किया गया। नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर सभी प्रारूपों में भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में पदार्पण किया था।

 

https://twitter.com/BCCI?ref_src=twsrc%5Etfw

यार्कर गेंद फेंकने में माहिर हैं टी नटराजन
ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद वह उपचार के लिए एनसीए (राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी) गए थे। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ मैचों के लिए फिट घोषित कर दिया गया था, लेकिन वह खेलने के लिए शत प्रतिशत तैयार नहीं थे। नटराजन पिछले आईपीएल के दौरान डेथ ओवरों में अपनी यार्कर से सुर्खियों में आए थे जिसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया में भारत के लिए सभी तीनों प्रारूपों में खेले। भारत लौटने के बाद हालांकि यह सार्वजनिक नहीं किया कि उन्हें घुटने की चोट लगी थी।

यह भी जानें –IPL 2021 Points Table

यह भी जानें –IPL 2021 Purple Cap Holders List

यह भी जानें –IPL 2021 Orange Cap Holders List

ट्रेंडिंग वीडियो