scriptRR के इस खिलाड़ी की पत्नी ने बटलर को बताया अपना ‘दूसरा पति’, दिया यह बयान | rassie van der dussen wife lara says jos buttler is her second husband | Patrika News

RR के इस खिलाड़ी की पत्नी ने बटलर को बताया अपना ‘दूसरा पति’, दिया यह बयान

locationनई दिल्लीPublished: May 28, 2022 10:29:05 am

Submitted by:

Siddharth Rai

IPL 2022: लारा ने यह बयान इसलिए दिया क्योंकि राजस्थान रॉयल्स के मैच के दौरान उन्हें अक्सर स्टैंड्स पर चीर करते हुए दिखाया जाता है। बटलर की बल्लेबाजी के दौरान भी ऐसा कई बार हुआ है। ऐसे में कई फैन्स को गलतफहमी हुई और वे उन्हें बटलर की वाइफ समझ बैठे।

laraa.png

पत्नी लारा ने जोश बटलर को अपना ‘दूसरा पति’ बताया है।

IPL 2022 RCB vs RR: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दूसरा क्वालीफायर मुक़ाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ तूफानी पारी खेलने वाले जोश बटलर को लेकर एक मजेदार किस्सा सामने आया है। राजस्थान रॉयल्स (RR) के दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज रस्सी वेन डर डुसेन की पत्नी लारा ने एक दिलचस्प बयान दिया है। लारा ने इंग्लैंड के इस बल्लेबाज को अपना ‘दूसरा पति’ बताया है।

दरअसल लारा ने यह बयान इसलिए दिया क्योंकि राजस्थान रॉयल्स के मैच के दौरान उन्हें अक्सर स्टैंड्स पर चीर करते हुए दिखाया जाता है। बटलर की बल्लेबाजी के दौरान भी ऐसा कई बार हुआ है। ऐसे में कई फैन्स को गलतफहमी हुई और वे उन्हें बटलर की वाइफ समझ बैठे। जब यह बात उन्हें पता चली तो लारा ने जाकिया लहजे में जोस बटलर को अपना ‘दूसरा पति’ बताया।

राजस्थान रॉयल्स के पॉडकास्ट पर बोलते हुए लारा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैंने अब जोस को अपने दूसरे पति के रूप में अपना लिया है। मुझे लुईस (बटलर की वाइफ) के रूप में जाना जाता है। मैं उनसे पहले नहीं मिली हूं।’

लारा ने आगे कहा, ‘लोग समझते हैं कि मैं जोस की पत्नी हूं। ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं काफी बार कैमरे का अटेंशन पा चुकी हूं। मैं और धनश्री अपने आप को मैदान में राजस्थान रॉयल्स को चीयर करने से नहीं रोक पाते। शायद इस उत्साह ने लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि शायद मैं उनकी लाइफ पार्टनर हूं।’

लारा ने आगे कहा , ‘रस्सी ने आईपीएल में उतना नहीं खेला है, जिसके चलते मैं उसके लिए उतना चीयर नहीं कर पाई पाई। इसलिए मैं जोस बटलर को चीयर करते हुए मैच का लुत्फ उठा रही हूं।

बता दें इस सीजन में अबतक खेले गए 16 मैचों में बटलर ने 58.86 के औसत से 824 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइकरेट 151,47 का रहा। बटलर ने इस्स सीजन चार शतक और चार अर्धशतक ठोके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो