MI vs KXIP: मैच से पहले मुंबई के लिए बुरी खबर, रोहित शर्मा हुए चोटिल

  • रोहित शर्मा को प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोट लगी है
  • उनके खेलने पर सस्पेंस बरकरार है
  • रोहित की जगह युवराज सिंह, डिकॉक या फिर पोलार्ड को बनाया जा सकता है कप्तान

By: Kapil Tiwari

Updated: 10 Apr 2019, 05:39 PM IST

मुंबई। आईपीएल में आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब से है। IPL के इस सीजन में दोनों टीमों के बीच ये दूसरा मुकाबला होने जा रहा है, लेकिन मैच से पहले क्रिकेट फैन्स के लिए एक बुरी खबर आ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं और उनके मैच खेलने पर सस्पेंस लगा हुआ है।

मुंबई के लिए हो सकता है बड़ा झटका

जानकारी के मुताबिक, प्रैक्टिस सेशन के दौरान रोहित शर्मा को पैर में चोट लगी है। हालांकि अभी इसकी जानकारी नहीं है कि उनकी चोट कितनी गंभीर है। खबरों की मानें तो रोहित शर्मा की मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत है। अगर रोहित की चोट गंभीर होती है तो ये मुंबई के लिए एक बड़ा झटका है।

 

Rohit Sharma Injured

कौन करेगा कप्तानी ?

रोहित शर्मा के ना खेलने से मुंबई की बल्लेबाजी पर ही नहीं बल्कि कप्तानी पर भी फर्क पड़ेगा, क्योंकी उनकी गैरमौजूदगी में कौन कप्तानी करेगा, अभी इस बारे में कुछ भी कहना बहुत मुश्किल है। माना जा रहा है कि रोहित शर्मा अगर नहीं खेलते हैं तो किरॉन पोलार्ड, क्विंटन डिकॉक या फिर युवराज सिंह को कप्तान बनाया जा सकता है। तीनों ही खिलाड़ियों के पास क्रिकेट का ही नहीं बल्कि कप्तानी का भी अच्छा अनुभव है।

आपको बता दें कि आईपीएल के दौरान जसप्रीत बुमराह भी चोटिल हुए थे, लेकिन जल्द ही बुमराह ने चोट से खुद को रिकवर कर लिया था। रोहित शर्मा का चोटिल होना वर्ल्ड कप के लिहाज से भी बिल्कुल अच्छी खबर नहीं है।

Show More
Kapil Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned