scriptIPL 2019: रोहित के बाद रहाणे पर भी लगा जुर्माना | RR captain Ajinkya Rahane was fined due to slow over rate | Patrika News

IPL 2019: रोहित के बाद रहाणे पर भी लगा जुर्माना

Published: Apr 01, 2019 04:15:28 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

रहाणे पर लगा 12 लाख रुपए का जुर्माना।
इससे पहले रोहित शर्मा पर भी लगा था जुर्माना।
इस सीज़न में 3 मैच खेलकर तीनों में हारा है राजस्थान।

Ajinkya Rahane

चेन्नई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीज़न 12 में रविवार देर रात खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स टीम को गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 8 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

यह इस सीज़न में राजस्थान की लगातार तीसरी हार है और उसे अभी आईपीएल के इस संस्करण में जीत का खाता खुलने का इंतजार है। राजस्थान ने इस मैच में हार तो झेली ही साथ ही उसके कप्तान अंजिक्य रहाणे को जुर्माना भी भुगतना पड़ गया।

धीमी ओवर गति (स्लो ओवर रेट) के कारण टीम के कप्तान अजिंक्या रहाणे पर 12 लाख रुपए का भारी जुर्माना लगाया गया है। मैच रेफरी मनु नायर ने रहाणे को स्लो ओवर रेट का दोषी माना।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बयान के मुताबिक, चूंकि उनकी टीम ने आईपीएल की आचार संहिता के तहत इस सत्र में पहली बार स्लो ओवर रेट के नियम का उल्लंघन किया है, इसलिए रहाणे पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है।

राजस्थान टीम को अपना अगला मुकाबला 2 अप्रैल को अपने घरेलू मैदान जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेलना है। इससे पहले आईपीएल के इसी सत्र में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर भी इसी कारण 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो