हसीन जहां के आरोपों पर बोले शमी- आरोपों पर नहीं, सिर्फ क्रिकेट करियर पर है ध्यान

हसीन जहां के आरोपों पर बोले शमी- आरोपों पर नहीं, सिर्फ क्रिकेट करियर पर है ध्यान

Mazkoor Alam | Updated: 10 Apr 2019, 06:43:09 AM (IST) आईपीएल

  • कोलकाता पुलिस ने पिछले महीने दाखिल की है चार्जशीट
  • पत्नी हसीन जहां ने मैच फिक्सिंग का भी लगाया है आरोप
  • शमी ने कहा- सिर्फ क्रिकेट के बारे में सोच रहा हूं

नई दिल्ली : पिछले महीने कोलकाता पुलिस ने मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की ओर से लगाए गए दहेज और यौन उत्पीड़न के मामले में उन पर आईपीसी की धारा 498A और 354A के चार्जशीट अदालत में दाखिल की है। इसके बाद से मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ गई है। चार्जशीट दाखिल होने के बाद से मोहम्मद शमी ने चुप्पी साध रखी थी। चार्जशीट के बाद इस पर चुप्पी तोड़ते हुए शमी ने पहली बार कहा कि नतीजा चाहे जो हो, सबका सामना करने को वह तैयार हैं। लेकिन इस वक्त उनका पूरा ध्यान क्रिकेट पर है और इसे छोड़कर वह और कुछ नहीं सोच रहे हैं।

किया सारे आरोपों को खारिज
मोहम्मद शमी ने कहा कि उनके लिए सबकुछ क्रिकेट ही है और इस बात की परवाह किए बिना कि केस का नतीजा क्या होगा, उनका पूरा ध्यान अपने क्रिकेट करियर पर है। उम्मीद है कि जल्द ही यह सबकुछ खत्म हो जाएगा। वह खुद पर लगने वाले आरोपों पर ध्यान नहीं देते हैं। उनका इस समय इकलौता लक्ष्य है- किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल का खिताब दिलाना। इसके बाद उनका पूरा ध्यान विश्वकप में भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन करने पर रहेगा।

बीसीसीआई दे चुका है क्लीन चिट
मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर सिर्फ दहेज उत्पीड़न और यौन प्रताड़ना का ही आरोप नहीं लगाया है। उन्होंने शमी पर मैच फिक्सिंग में भी संलिप्त होने का आरोप लगाया था। इसके बाद बीसीसीआई ने शमी का सालाना केंद्रीय अनुबंध रोक दिया था और अपने स्तर पर एंटी करप्शन यूनिट से इसकी जांच करवाई थी। वहां से क्लीन चिट मिलने के बाद बीसीसीआई ने उन्हें अनुबंध में शामिल कर लिया था।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned