scriptShikhar Dhawan form in IPL 2022 sccoring fifties indian team selection | आग उगल रहा है शिखर धवन का बल्ला, क्या भारतीय टीम में होगी वापसी ? | Patrika News

आग उगल रहा है शिखर धवन का बल्ला, क्या भारतीय टीम में होगी वापसी ?

यह धवन की इस आईपीएल सीजन में तीसरी फिफ्टी है। इसी के साथ उन्होंने अपने आईपीएल करियर के 49 अर्धशतक पूरे कर लिए हैं। धवन से ज्यादा दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने 57 अर्धशतक लगाए हैं।

नई दिल्ली

Published: May 04, 2022 12:15:14 pm

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में पंजाब किंग्स (PBKS) के लिए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इस समय बेहतरीन फॉर्म में हैं। धवन ने मंगालवार को गुजरात टाइटन्स (GT) के खिलाफ खेले गए मैच में शानदार अर्धशतक लगाया और टीम को 8 विकेट से जीत दिलाई।
shikhar_dhawan.png
शिखर धवन इस समय बेहतरीन फॉर्म में हैं।
यह धवन की इस आईपीएल सीजन में तीसरी फिफ्टी है। इसी के साथ उन्होंने अपने आईपीएल करियर के 49 अर्धशतक पूरे कर लिए हैं। धवन से ज्यादा दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने 57 अर्धशतक लगाए हैं।
इसके आलवा धवन के पिछले कुछ सालों के आईपीएल प्रादर्शन पर नज़र डाली जाये तो उन्होंने हर साल 500 से ज्यादा रन बनाए हैं। 2018 में धवन ने 497 रन बनाए थे, वहीं 2019 में 521, 2020 में 618, 2021 में 587 और 2022 में वे आबताक 10 पारियों में 369 रन बना चुके हैं।
बता दें शिखर धवन पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेल रहे थे, लेकिन इस बार पंजाब किंग्स ने 8। 25 करोड़ रुपये में अपने साथ किया। पंजाब का ये फैसला सही साबित हुआ और धवन उनके टॉप स्कोरर बनकर सामने आए।
धवन के लगातार शानदार प्रदर्शन के बावजूद उन्हें भारतीय टीम में जगह नहीं मिल रही है। ऐसे में आने वाले टी20 वर्ल्डकप में चयनकर्ता धवन को सलामी बल्लेबाज के रूप में जगह द्दे सकते हैं।
मंगलवार को खेले गए मैच में पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटन्स को 8 विकेट से हारा दिया। यह गुजरात की इस आईपीएल में दूसरी हार है।

गुजरात टाइटन्स ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 143 का स्कोर बनाया था. जवाब में पंजाब किंग्स ने इस लक्ष्य को 16 ओवरों में हासिल किया और हार के सिलसिले को तोड़ दिया.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेज्ञानवापी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणीIPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डकर्क सहित इन राशि वालों के लिए धन-कारोबार की दृष्टि से अनुकूल है आज का दिन, पेशेवर यात्राएं होंगी सफलबीपीसीएल का निजीकरण रुका, सरकार नए सिरे से फिर शुरू करेगी प्रक्रिया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.