जमैका के धावक योहान ब्लेक ने कोरोना की दूसरी लहर के बीच भारतीय क्रिकेट फैंस से की सुरक्षित रहने की अपील

31 साल के ब्लेक 2011 के 100 मीटर के विश्व चैंपियन हैं। इसके साथ ही उन्हें क्रिकेट देखना भी काफी पसंद है।

By: Mahendra Yadav

Published: 28 Apr 2021, 06:21 PM IST

कोरोना की दूसरी लहर ने देश को प्रभावित किया हुआ है। पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में कई दिग्गज भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों से सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। दो बार ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता जमैका के स्प्रिंटर योहान ब्लेक भी क्रिकेट प्रेमी हैं। धावक योहान ब्लेक ने कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहे भारतीय क्रिकेट फैंस से सुरक्षित रहने का अनुरोध किया है। बता दें कि 31 साल के ब्लेक 2011 के 100 मीटर के विश्व चैंपियन हैं। इसके साथ ही उन्हें क्रिकेट देखना भी काफी पसंद है। योहान ने एक वीडियो पोस्ट किया है और इस वीडियो को बीसीसीआई और आईपीएल को टैग किया है।

वीडियो में की अपील

योहान ब्लेक ने टिवटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में योहान कहते नजर आ रहे हैं कि वे इस समय केवल भारत के प्रति अपना प्यार दिखाना चाहते हैं। साथ ही वीडियो में उन्होंने कहा कि वे कई वर्षों से क्रिकेट देख रहे हैं और वे भारत के प्रति स्नेह रखते हुए बड़े हुए हैं। वीडियो में उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे सभी लोगों से हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हैं कि कृपया सुरक्षित रहने के लिए वह सब करें जो आप कर सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यह मुश्किल हो सकता है लेकिन कल्पना कीजिए यदि हम मिलकर ऐसा करते हैं।

यह भी पढ़ें— IPL 2021: उसैन बोल्ट ने RCB की जर्सी पहन दिया टीम को खास मैसेज, विराट कोहली और डी विलियर्स ने दिया ऐसा जवाब

विराट कोहली के फैन हैं योहान
बता दें कि जमैका के स्प्रिंटर ब्लेक भारतीय कप्तान विराट कोहली के बहुत बड़े फैन हैं और वह आईपीएल मैच भी देखते हैं। फरवरी में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत की हार के बाद योहान ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था कि उन्हें टीम इंडिया के बारे में जो चीज पसंद है वह यह है कि विराट कोहली बहाना ढूंढने की कोशिश नहीं करते। साथ ही योहान ने कहा था कि उन्हें विराट कोहली की कप्तानी की यही चीज बेहद पसंद है। कोहली के अलावा वे शुभमन गिल और आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से भी प्रभावित हैं।

यह भी पढ़ें— IPL 2021: क्रिस लिन ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड से मांगी मदद, कहा-वापस लाने के लिए करें चार्टर प्लेन का इंतजाम

उसैन बोल्ट को भी क्रिकेट से प्यार
योहान ब्लेक के अलावा दुनिया के सबसे तेज धावक उसैन बोल्ट को क्रिकेट से बहुत प्यार है। IPL 2021 शुरू होने से पहले बोल्ट ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के लिए ट्वीट करते हुए खास मैसेज दिया था। उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। इस तस्वीर में उसैन बोल्ट आरसीबी की जर्सी पहने नजर आ रहे थे। तस्वीर पोस्ट करते हुए बोल्ट ने ट्वीट में लिखा था कि चैलेंजर्स बस आपको बता रहा हूं कि मैं अभी भी विश्व का सबसे तेज धावक हूं। इसके बाद रॉयल चैलेंजर्स टीम, विराट कोहली और एबी डी विलियर्स ने उसैन बोल्ट के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए कमेंट किए।

यह भी जानें -IPL 2021 Points Table

यह भी जानें -IPL 2021 Purple Cap Holders List

यह भी जानें -IPL 2021 Orange Cap Holders List

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned