scriptपूरे उत्साह और प्रतिबद्धता के साथ आए हैं वार्नरः मूडी | SRH coach Tom Moody has complimented David Warner | Patrika News

पूरे उत्साह और प्रतिबद्धता के साथ आए हैं वार्नरः मूडी

Published: Apr 04, 2019 10:15:28 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

हैदराबाद के कोच टॉम मूडी ने वार्नर तो बताया साहसिक।
वार्नर ने बीते एक साल में काफी कुछ झेला है- मूडी।
मूडी ने कहा- वार्नर की मानसिकता काफी सकारात्मक।

Tom Moody

नई दिल्ली। बॉल टेम्परिंग विवाद के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बीते सीजन में न खेल पाने वाले डेविड वार्नर ने लीग के इस सीजन में शानदार वापसी की है। सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टॉम मूडी ने कहा है कि वार्नर की फॉर्म उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

हैदराबाद को गुरुवार को फिरोज शाह कोटला मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच खेलना है।

मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में मूडी ने कहा, “हमने उनके करियर में देखा है कि क्या चीज उन्हें अलग बनाती है। उन्हें 12 महीने बाहर बैठना पड़ा था, लेकिन वह छह महीने से अपनी वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे। वह तकनीकी तौर पर मजबूत हैं। यह पूरी तरह से मानसिक तौर पर तैयारी करने की बात है।”

मूडी ने कहा, “वह पूरे उत्साह और प्रतिबद्धता के साथ आए हैं। उनके अंदर न खत्म होने वाली भूख है जिसे आप बाहर नहीं निकाल सकते। उनकी मानसिकता काफी सकारात्मक है। वार्नर, स्टीव स्मिथ और कैमरून बैनक्रॉप्ट ने बीते 12 महीनों में काफी कुछ झेला है उन्हें मजबूत रहने की जरूरत है।”

आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी का मानना है कि हैदराबाद का शीर्ष क्रम काफी अच्छा कर रहा है और इसी कारण मध्यक्रम को ज्यादा मौका नहीं मिला, लेकिन जब शीर्ष क्रम विफल होगा तो मध्यक्रम तैयार बैठा है।

उन्होंने कहा, “वो समय आएगा जब मध्यक्रम को जिम्मेदारी लेनी होगी। हमें हमारे मध्यक्रम पर पूरी तरह से भरोसा है। वह चुनौती स्वीकार करेंगे।”

दिल्ली के प्रदर्शन के बारे में पूछा गया तो मूडी ने कहा, “दिल्ली ने क्या किया और क्या नहीं यह हमारे लिए चिंता का विषय नहीं है। हमारे सामने जो परिस्थितियां आएंगी हम उनके लिए पूरी तरह से तैयार हैं।”

Sport news से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी, टेनिस के हर अपडेट

IPL 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE Score अपडेट तथा IPL 2019 कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो