scriptIPL 2019: मैच से ठीक पहले राजस्थान रॉयल्स ने बदला अपना कप्तान | Steve Smith will lead RR team in the match against MI | Patrika News

IPL 2019: मैच से ठीक पहले राजस्थान रॉयल्स ने बदला अपना कप्तान

locationनई दिल्लीPublished: Apr 20, 2019 03:24:39 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

अजिंक्य रहाणे के स्थान पर स्टीव स्मिथ संभालेंगे राजस्थान की कमान।
खराब प्रदर्शन के चलते कटा रहाणे का पत्ता।
आठ मैच खेलकर सिर्फ दो में ही जीत दर्ज कर सकी है राजस्थान।

Ajinkya Rahane

जयपुर। इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) के 12वें सीज़न में शनिवार को राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस टीमों के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच को लेकर महत्वपूर्ण अपडेट आ रहा है। शनिवार को होने वाले मैच में ऐन पहले राजस्थान रॉयल्स मैनेजमेंट ने कप्तान को बदल दिया है।

शनिवार के मैच में अजिंक्य रहाणे टीम की कप्तानी नहीं संभालेंगे, बल्कि उनके स्थान पर ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ टीम की कमान संभालेंगे। हालांकि अभी तक यह खुलासा नहीं हो सका है कि रहाणे से कप्तानी क्यूं छीनी गई है। माना जा रहा है कि टीम के खराब प्रदर्शन के चलते रहाणे को कप्तानी से हटाया गया है।

जहां तक दोनों टीमों के बीच मुकाबले की बात है इस सीज़न में दोनों टीमें एक बार आमने-सामने हुई हैं। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को हराया था।

इसके अलावा राजस्थान टीम मुंबई के खिलाफ पिछले पांच में से चार मैच जीत चुकी है। ये दोनों ही कारण हैं जो राजस्थान टीम को मनोवैज्ञानिक बढ़त दिलवा सकते हैं। अंक तालिका की बात करें तो मुंबई इंडियंस दूसरे नंबर पर है वहीं राजस्थान सातवें नंबर पर संघर्ष कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो