scriptIPL की 3 टीमें नए T-20 लीग में मचाएंगी धमाल, Rohit Sharma और Rishabh Pant का गरजेगा बल्ला | uae t20 league announces set dates 3 ipl teams | Patrika News

IPL की 3 टीमें नए T-20 लीग में मचाएंगी धमाल, Rohit Sharma और Rishabh Pant का गरजेगा बल्ला

locationनई दिल्लीPublished: Jun 07, 2022 04:00:33 pm

Submitted by:

Joshi Pankaj

यूएई टी-20 लीग के पहले सीजन की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। इस टूर्नामेंट में 6 टीमें हिस्सा लेंगी। फैंस के लिए अच्छा खबर ये हैं कि IPL की टीमें भी इस लीग में हिस्सा लेंगी।

uae t20 league announces set dates 3 ipl teams

दुबई में होगी शानदार लीग

अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने अपने देश में होने वाली एक नई टी-20 लीग को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है। इस लीग का नाम इंटरनेशनल लीग टी-20 होगा। अगले साल 2023 में ये टूर्नामेंट होगा। ECB ने इस टूर्नामेंट से संबंधित सभी जानकारियां बता दी। सबसे खास बात ये हैं कि IPL की भी तीन टीमें इसमें टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगी।
अगले साल होगा शानदार टूर्नामेंट

इस टूर्नामेंट का आयोजन अगले साल 6 जनवरी से 12 फरवरी तक होगा। इस लीग में छह टीमें हिस्सा लेंगी। इस टूर्नामेंट में होने वाले सभी 34 मुकाबले आबुधाबी, दुबई और शारजाह में खेले जाएंगे। बोर्ड ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि,अमीरात क्रिकेट बोर्ड रिलायंस इंडस्ट्रीज, कोलकाता नाइट राइडर्स, कैपरी ग्लोबल, जीएमआर, लांसर कैपिटल, अदानी स्पोर्ट्सलाइन, ब्रॉडकास्टर जी और बाकी सभी हितधारकों का यूएई की नई टी-20 लीग में स्वागत किया गया है। इन सभी ने अमीरात क्रिकेट बोर्ड पर यकीन जताया है। हम आगे जाकर इस खेल को आगे ले जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- 3 खतरनाक गेंदबाज जिनकी गेंदों पर कोई भी बल्लेबाज कभी सिक्स नहीं लगा पाया

IPL फैंस के लिए बड़ी खबर

IPL की तीन टीमें भी इस लीग में खेलेंगी और ये फैंस के लिए अच्छी खबर है। इस टूर्नामेंट में मुंबई इंडियंस (MI), केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीमें खेलेंगी। बोर्ड ने इस बारे में बताया कि, हम लंबी यात्रा शुरू कर रहे हैं। भरोसा है कि नई बुलंदियों पर पहुंचेंगे। इस सिलसिले में दुनिया भर के उन लाखों प्रशंसकों को मनोरंजन और उत्साह प्रदान करेंगे जो यूएई टी-20 लीग की पहली गेंद फेंके जाने का इंतजार कर रहे हैं। ECB की ओर से सभी को आश्वस्त किया जाता है कि क्रिकेट के साथ मैदान पर आपका मनोरंजन होगा।

ये भी पढ़ें- 10 महीने बाद WWE में तबाही मचाएंगे दिग्गज John Cena, रिंग में वापसी का हुआ जबरदस्त ऐलान
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो