scriptवार्नर की सनराइजर्स हैदराबाद में वापसी पर टीम के मेंटॉर लक्ष्मण ने जताई खुशी | VVS laxman welcome return of warner in Hyderabad sunrisers | Patrika News

वार्नर की सनराइजर्स हैदराबाद में वापसी पर टीम के मेंटॉर लक्ष्मण ने जताई खुशी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 23, 2019 03:27:03 pm

Submitted by:

Iftekhar

लक्ष्मण ने रिद्धिमान साहा को भी सराहाबोले, खेल के प्रति शाहा की प्रतिबद्धता ने किया प्रभावित

VVS laxman

वार्नर की सनराइजर्स हैदराबाद में वापसी पर टीम के मेंटॉर लक्ष्मण ने जताई खुशी

कोलकाता. सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटॉर वीवीएस लक्ष्मण ने कंधे की चोट के कारण लंबे समय बाद क्रिकेट में वापसी करने वाले विकेट कीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा की जमकर तारीफ की है। लक्ष्मण ने कहा कि साहा को वापस देखकर बहुत अच्छा लगा। उन्होंने वास्तव में अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत की है। सैयद मुश्ताक अली में कुछ अच्छे प्रदर्शनों की वजह से वह अभ्यास मैचों में अच्छे लय में दिखाई दिए हैं। गौरतलब है कि साहा ने पिछले सीजन क्वालीफायर-2 में टूटे अंगूठे के साथ बल्लेबाजी की थी।

IPL-12 : पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा मुकाबला, जानिए किसका पलड़ा है भारी

लक्ष्मण ने कहा कि साहा जिस तरह से पिछले सीजन में टूटी उंगली के साथ खेले थे, उससे मैं वास्तव में प्रभावित था। यही वह खासियत है, जिसने उन्हें सनराइजर्स टीम में शामिल किया है, क्योंकि आप ऐसे खिलाड़ी चाहते हैं, जो टीम और खेल के प्रति प्रतिबद्ध हों। लक्ष्मण ने बंगाल के विकेट कीपर बल्लेबाज की तारीफ करते हुए कहा कि अपने करियर में मैंने जितने भी प्रतिबद्ध खिलाड़ी देखें हैं, साहा उनमें से एक हैं।

यह भी पढ़ेंः शारजाह वन-डेः फिंच के शतक के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने पाक को 8 विकेट से हराया

वार्नर शानदार लय में, लीग को लेकर उत्साहित
इसके साथ ही लक्ष्मण ने डेविड वॉर्नर को लेकर कहा कि वह शानदार लय में दिख रहे हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होने वाले मुकाबले को लेकर उत्साहित हैं। लक्ष्मण ने कहा कि वह पूरी तरह से फिट है और आगामी मैचों को लेकर उत्साहित भी हैं। उन्होंने वास्तव में अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत की है। लक्षण ने कहा कि हमने हैदराबाद में कुछ अभ्यास मैच खेले हैं और वह उन दोनों मैचों में शानदार लय में दिखे हैं और यह वास्तव में हम सभी के लिए काफी सुखद है। उन्होंने कहा कि वार्नर ने 2016 में हैदराबाद को अपनी कप्तानी में चैम्पियन बनाया था। 2017 में उन्होंने 14 मैचों में 641 रन बनाए थे। लेकिन 2018 में वह बॉल टेम्परिंग के कारण लीग में नहीं खेल पाए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो