मेरी कोरोना रिपोर्ट को लेकर अफवाहें नहीं फैलाएं लोग : रिद्धिमान साह

सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साह ने कहा कि मेरी कोरोना रिपोर्ट को लेकर झूठी खबर ना फैलाएं प्लीज।

By: भूप सिंह

Published: 14 May 2021, 08:28 PM IST

 

नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद (Sunries hyderabad) के बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (wriddhiman saha) ने शुक्रवार को लोगों से उनकी कोरोना रिपोर्ट (Corona Report) पॉजिटिव आने को लेकर अफवाह नहीं फैलाने का आग्रह किया है। साहा ने कहा कि उनकी एक रिपोर्ट पॉजिटिव जबकि दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ऐसी खबर आई थी कि विकेटकीपर बल्लेबाज साहा की रिपोर्ट दूसरी बार पॉजिटिव आई है। साहा दिल्ली में क्वारंटीन में रहे हैं और पहले से अच्छा महसूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें— 24 साल के बल्लेबाज की नेट सेशन के दौरान अचानक हुई मौत से सदमे में क्रिकेट जगत

अफवाह ना फैलाएं
साहा ने ट्वीट कर कहा, मेरा क्वारंटीन पीरियड अभी खत्म नहीं हुआ है। रूटीन चेकअप के तौर पर दो टेस्ट हुए हैं जिसमें से एक नेगेटिव और दूसरा पॉजिटिव आया है। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और सभी से अपील करता हूं मेरी कोरोना रिपोर्ट को लेकर कोई अफवाह नहीं फैलाएं।

4 मई को पाए गए थे पॉजिटिव
गत चार मई को हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मैच से पहले साहा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसी दिन आईपीएल 2021 के सीजन को स्थगित कर दिया गया था। साहा ने कहा, मई के पहले दिन अभ्यास के बाद मुझे थकान महूसस हो रही थी। मुझे जुखाम लग रहा था। मैंने उसी दिन डॉक्टर को बताया।

यह भी पढ़ें—Ben Stokes ने किया साफ मना, राजस्थान रॉयल्स के लिए नहीं खेलेंगे IPL 2021 के बचे हुए मैच

उन्होंने कहा, उसी दिन कोरोना टेस्ट कराया गया। अगले दिन रिपोर्ट नेगेटिव आई। दूसरे दिन फिर से टेस्ट किया गया और फिर रिपोर्ट नेगेटिव आई। लेकिन इसके बाद भी बुखार के कारण मुझे सबके साथ शामिल नहीं किया गया। तीसरे दिन के टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

Corona virus
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned