शिक्षक सोमनाथ गए थे सूने मकान से 6 लाख के जेवर चोरी

शिक्षक सोमनाथ गए थे सूने मकान से 6 लाख के जेवर चोरी

Krishna Singh | Publish: May, 17 2019 08:42:39 PM (IST) | Updated: May, 17 2019 08:42:40 PM (IST) Itarsi, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

सांई फाच्र्युन सिटी कॉलोनी में हुई घटना

इटारसी. सोनासांवरी के सांई फाच्र्युन सिटी कॉलोनी के एक सूने मकान में चोरी की वारदात हुई है। घटना 12 और 13 मई के दरम्यिानी रात हुई। चोर ने घर के सामने के गेट और मुख्य दरवाजे के दो ताले तोड़कर घर में घुसे और घर से ६ लाख रुपए के जेवर चुराकर ले गए।

सांई फाच्र्युन के मकान नंबर २६६ निवासी देवेंद्र खरे ने बताया कि वह 10 मई को सोमनाथ गए थे। उनके जाने के बाद 13 मई की शाम 5 बजे पड़ोसी ने फोन पर बताया कि घर का ताला टूटा हुआ है। इसके बाद डायल 100 को जानकारी दी गई। डायल 100 ने मौके पर जाकर फोटो और वीडियो बनाए थे। सोमनाथ से आने के बाद थाने में भी आवेदन भी दे दिया गया है।

- दो साल पहले भी हुई थी चोरी
कॉलोनी सचिव संजय मनवारे ने बताया कि दो साल पहले भी कॉलोनी में शशिभूषण और एके शुक्ला के घर चोरी हुई थी। यह चोरी पारधी गिरोह ने की थी। आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और जब्त सामान भी वापस दिलाया था।

- यह गया है चोरी
देवेंद्र खरे ने बताया कि दो जगह पेटी और आलमारी में सामान रखा हुआ था। चोरों ने दोनों जगह से सामान चुराकर ले गए हैं। पेटी में रखे दो तोला का सोने का हार, दो तोले सोने की चार चूडिय़ां, सोने के कंगन, सोने का पेंडल 3 नग, सोने के मंगलसूत्र, सोने के दाने 30, 1 तोला की चेन, सोने की चेन छोटी आधा तोला की, आलमारी में रखे 1 तोला सोने के कान के, दो तोला वजन की सोने की झुमकी, एक तोला सोने की कंछड़ी, 1 तोला सोने का झाला, 2 तोला सोने का मंगलसूत्र चेन सहित, 5 नग सोने की अंगूठी, पायल पांच जोड़ी, चांदी के बर्तन, बिछिया आठ जोड़, सोने के सिक्के 2, बिछिया 8 जोड़ी, नगद 6 हजार और बच्चों की गुल्लक के पैसे चोरी गए हैं। कुल 6 लाख रुपए से ज्यादा की चोरी हुई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned