scriptआखिर किसके फोन पर यात्री को मिली राहत…….पढि़ए खबर | After all, on whose phone the passenger got relief ....... read the ne | Patrika News

आखिर किसके फोन पर यात्री को मिली राहत…….पढि़ए खबर

locationइटारसीPublished: Feb 27, 2020 08:54:11 pm

Submitted by:

Rahul Saran

-ओवरनाइट एक्सप्रेस का मामला-आरपीएफ की सक्रियता से दूर हुई चिंता

itrasi, overnight express, ac coach, passengers, bag, rpf

itrasi, overnight express, ac coach, passengers, bag, rpf

इटारसी। बुधवार गुरूवार की दरम्यानी रात एक लावारिस बेग इटारसी स्टेशन पर आरपीएफ के आरक्षक को मिला। जांच में यह बैग भूलवश छूटना पाया गया। यह बैग भोपाल निवासी किसी यात्री का छूट गया था जिसे बाद में आरपीएफ थाने में सुरक्षित वापस लौटाया गया।
जानकारी के अनुसार बुधवार-गुरूवार की रात में भोपाल से आने वाली 22191ओवरनाइट एक्सप्रेस में एक बैग लावारिस हालत में आरपीएफ आरक्षक संजीव कुमार को ्रए/1 कोच में सीट नंबर 15 पर मिला था। आसपास बैठे यात्रियों से पूछताछ में जब यात्रियों ने जानकारी नहीं होने की बात कही बैग को आरपीएफ थाने लाया गया। बैग को चेक करने पर उसमें ३५ हजार रुपए कीमत का एक लैपटॉप, केंद्रीय औषध मानक नियंत्रण संगठन उपखंड इंदौर की मोहर तथा एक लेटर पैड सुनील मालवीय ड्रग्स इंस्पेक्टर इंदौर के मिले थे। उन पर लिखे मोबाइल नंबर पर सूचित करने पर बैग के भूलवश छूटने की बात सामने आई। सूचना पर यात्री आरपीएफ थाने इटारसी पहुंचा। यात्री ने बताया कि वह परिवार के साथ इंदौर से भोपाल की यात्रा कर रहा था और भोपाल में सामान लेकर उतर गया था। उसे याद नहीं था कि उसका एक बेग ट्रेन में छूट गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो