scriptबाइक पुरानी है तो लगाओ व्हील लॉक, नहीं तो चोरी हो जाएगी बाइक | Bike used to steal from factory market | Patrika News

बाइक पुरानी है तो लगाओ व्हील लॉक, नहीं तो चोरी हो जाएगी बाइक

locationइटारसीPublished: Jan 18, 2019 12:08:20 pm

Submitted by:

krishna rajput

भूसे में छिपाकर रखी थी फैक्ट्री बाजार से चोरी गई बाइकफैक्ट्री बाजार से चोरी करते थे बाइकपांच बाइक चुरा चुके थे बदमाश

Factory Bazar, Ordnagar City, Bike Thief, Pahanvarri, Nandarwada, Itarsi

Factory Bazar, Ordnagar City, Bike Thief, Pahanvarri, Nandarwada, Itarsi

इटारसी. यदि आपकी बाइक पुरानी हो गई तो आप व्हील लॉक लगाना शुरू कर दें नहीं तो आपकी बाइक चोरी हो सकती है। दरअसल पुरानी बाइक का हैंडिल लॉक आसानी से खुल जाता है। पिछले दिनों फैक्ट्री बाजार से बाइक चोरों ने ऐसी बाइक का टारगेट किया जो पुरानी हो गई तो और जिसके हैंडिल लॉक में दूसरी चाबी आसानी से लग सकती थी।
आयुध नगर के फैक्ट्री बाजार से बदमाशों ने बाइक चुराकर ले गए और भूसे में छिपाकर रखी थी। पुलिस ने बाइक बरामद कर ली है। पथरौटा पुलिस पे दो युवकों को सूचना मिलने पकड़ा था। इन युवकों से जब पूछताछ की गई तो आरोपियों ने बाइक चोरी करने की बात कबूल की। बाइक चोर पिछले एक महीने में पांच बाइक चुरा चुके थे।
पुलिस ने दो युवक अनिल कुशवाह और राहुल कुशवाह को पकड़ा था। इन युवकों से पूछताछ की गई तो दोनों ने बताया कि वह पाहनवर्री के रहने वाले हैं और पिछले दिनों फैक्ट्री बाजार से दोनों ने बाइक चुराई थी जो भूसे में छिपाकर रखी है।
पांच बाइक की थी चोरी
आरोपियों ने बताया कि एक महीने पहले एक बाइक चुराई थी वह नंदरवाड़ा के मुरलीधर को बेची थी। इसके बाद ६ जनवरी को फैैक्ट्री बाजार से ही दो बाइक चोरी की थी जो नंदरवाड़ा के हिमांशु नामदेव और जयदीप कुशवाहा को बेंच दी थी। १३ जनवरी को जो दो बाइक चुराई थी वह अनिल के घर भूसे में छिपाकर रखी है। पुलिस ने अनिल के घर से बाइक बरामद कर ली है। इस मामले में अनिल कुशवाह, राहुल कुशवाह के साथ ही मुरलीधर, जयदीप कुशवाह और हिमांशु नामदेव को गिरफ्तार कर चोरी का अपराध दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो