scriptCongress District President Faujdar Viral Audio will be investigated | कांग्रेस जिलाध्यक्ष फौजदार वायरल आडियो की होगी जांच | Patrika News

कांग्रेस जिलाध्यक्ष फौजदार वायरल आडियो की होगी जांच

- कांग्रेस सचिव मित्तल ने संगठन मंत्री जायसवाल को दिया जिम्मा।

इटारसी

Published: February 27, 2022 01:34:54 pm

इटारसी। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सीपी मित्तल के शनिवार को इटारसी प्रवास पर जिलाध्यक्ष सत्येंद्र फौजदार का ऑडियो का मामला गूंजा। ब्राह्मण समाज के आक्रोश का सामना मित्तल को करना पड़ा। अंत में मित्तल को फौजदार के मामले की जांच कराने की घोषणा करनी पड़ी।
congress-.jpg
congress नेताजी की जुबां पर आ ही गया दिल का दर्द,congress नेताजी की जुबां पर आ ही गया दिल का दर्द,

इटारसी के रेस्ट हाउस में ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष जितेंद्र ओझा समेत समाज के लोगों ने मित्तल से मिलकर जिलाध्यक्ष सत्येंद्र फौजदार के ऑडियो वायरल मामले की जांच कराने की मांग की। समाज ने फौजदार द्वारा पूर्व मंत्री और समाज के वरिष्ठजन सुरेश पचौरी के खिलाफ अपशब्दों का उपयोग करने की निंदा करते हुए मित्तल से कहा कि फौजदार को बर्खास्त करें और एफआईआर दर्ज कराएं। इस पर पहले तो मित्तल कुछ भी कहने से बचते रहे और कमरे से बाहर निकलने लगे। लेकिन समाज के लोगों के आक्रोश बढ़ता देख वापस आकर उन्होंने मामले की जांच जिला संगठन मंत्री सुनील जायसवाल से कराने की घोषणा की, जिसके बाद ब्राह्मण समाज संतुष्ट हुआ।
बॉक्स - ऑडियो कोई भी कर सकता वायरल


पत्रकारों से बातचीत में मित्तल ने कहा कि फौजदार के नाम पर ऑडियो कोई भी जारी कर सकता है। आजकल टेक्नालॉजी इतनी एडवांस है कि कई लोग ऐसी भ्रामक प्रचार करते रहते हैं। इससे कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ा है। हम होशंगाबाद कांग्रेस की बैठक लेकर आ रहे हैं। वहां सभी ने वरिष्ठ नेताओं के नेतृत्व में काम करने की कही।

कांग्रेस में मतभेद के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक परिवार और सभी एक हैं। घर में भाई- भाई के बीच मनभेद- मतभेद हो सकता है, पर घर के वरिष्ठ बुजुर्ग का आर्शीवाद होने से मतभेद भी खत्म हो जाता है।
मित्तल ने कहा कि हमारा घर- घर चलो अभियान सफल रहा है। हमने लोगों को भाजपा सरकार के गलत नीतियों की जानकारी घर- घर पहुंचाया। लोग इस सरकार से त्रस्त हो चुके हैं।

सिंधिया की पहचान कांग्रेस से ही


मित्तल ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की पहचान सिर्फ कांग्रेस से ही बनी है। वे भले ही पार्टी बदल ली, लेकिन वहां उनका कोई वजूद नहीं है। जबकि कांग्रेस ने उन्हें सम्मानपूर्वक राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाया था। अभी भाजपा में उनकी स्थिति से यही लगता है कि वे एक ना एक दिन घर लौट आएंगे। पत्रकारवार्ता के दौरान जिला संगठन मंत्री सुनील जायसवाल, नगर अध्यक्ष पंकज राठौर, प्रदेश प्रवक्ता राजकुमार उपाध्याय आदि उपस्थित रहे।
--

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

Drone Festival: दिल्ली के प्रगति मैदान में भारत के सबसे बड़े ड्रोन फेस्टीवल का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदीपाकिस्तान में 30 रुपए महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, Pak सरकार को घेरते हुए इमरान खान ने की मोदी की तारीफअजमेर शरीफ दरगाह में मंदिर होने के दावे के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस बल तैनातपहली बार हिंदी लेखिका को मिला अंतरराष्ट्रीय बुकर पुरस्कार, एक मॉं की पाकिस्तान यात्रा पर आधारित है उपन्यासजम्मू कश्मीर: टीवी कलाकार अमरीन भट की हत्या का 24 घंटे में लिया बदला, तीन दिन में सुरक्षा बलों ने मारे 10 आतंकीमहरौली में गैस पाइपलाइन में लीकेज के बाद जोरदार धमाका लगी आग, एक घायलमानसून ने अब तक नहीं दी दस्तक, हो सकती है देरखिलाड़ियों को भगाकर स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी का ट्रांसफर, पति लद्दाख तो पत्नी को भेजा अरुणाचल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.