scriptकब्जा हटाने की मांग लेकर विधायक के नेतृत्व में एसडीएम दफ्तर पहुंचे व्यापारी | Dealers demanded to remove illegal possession | Patrika News

कब्जा हटाने की मांग लेकर विधायक के नेतृत्व में एसडीएम दफ्तर पहुंचे व्यापारी

locationइटारसीPublished: Mar 30, 2019 11:17:55 am

Submitted by:

krishna rajput

जितेंद्र राजवंशी की शिकायत कीव्यापारियों ने की अवैध कब्जा हटाने की मांग

Dealers demanded to remove illegal possession, MLA, jitendra rajvansi, itarsi

Dealers demanded to remove illegal possession, MLA, jitendra rajvansi, itarsi

इटारसी. व्यापारियों ने दुकान पर कब्जा और अवैध रूप से शराब का अड्डा बनाने की शिकायत लेकर एसडीएम दफ्तर पहुंचे। शुक्रवार को विधायक के नेतृत्व में व्यापारी और भाजपा कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपा।

व्हीलचेयर पर व्यापारी चांडूमल गेहानी के साथ विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा के नेतृत्व व्यापारी और भाजपा कार्यकर्ता पहले एसडीएम दफ्तर पहुंचे। यहां एसडीएम हरेंद्र नारायण को ज्ञापन देते हुए बताया कि जितेंद्र उर्फ जित्तू राजवंशी ने चांडूमल गेहानी की दुकान पर कब्जा करके रखा है। इसके अलावा बैल बाजार में एक टपरिया बनाकर अहाता की तरह शराब पिलाई जाती है।
– वाट्सएप पर की गई आपत्तिजनक पोस्ट
एसडीएम के समक्ष यह भी बात रखी गई कि वाट्सएप व फेशबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डाली जा रही है। आपत्तिजनक पोस्ट करके बदनाम किया जा रहा है।

– थाने में भी दिया ज्ञापन
सभी व्यापारी और भाजपा कार्यकर्ता थाने भी पहुंचे और यहां पहुुंचकर आपत्तिजनक पोस्ट किए जाने पर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। यहां टीआई विक्रम रजक को ज्ञापन सौंपा गया।
– विधायक शर्मा ने कहा कि जीतेन्द्र राजवंशी एवं उसके परिवार द्वारा इटारसी नगर की कई दुकानों एवं मकानों पर अवैध कब्जा किया गया है। इसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। इस दौरान कल्पेश अग्रवाल, शिरीष कोठारी, नीरज जैन, राकेश जाधव, भरत वर्मा, नीलेश चौधरी, राहुल चौरे, अरुण चौधरी सहित अन्य मौजूद थे।
– जितेंद्र राजवंशी का है यह पक्ष
विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा द्वारा व्यक्ति आक्षेप किया जा रहा है। चांडूमल की दुकान पर कब्जा करने की बात तो वह सरासर झूठ है। एडंवास नगद राशि जमा है और पूरा किराया भी दिया जा रहा है। जो दुकान कहा जा रहा है वह दुकान नहीं बल्कि संगीत विद्यालय है। दूसरा साहू की दुकान पर कब्जा कौन सा है इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसके अलावा बैल बाजार में कोई कब्जा भी नहीं है। सच लिखने से दिक्कत हो रही है क्योंकि इन्हें लगता है कि नुकसान हो सकता है और इस तरह के मामले उजागर नहीं हो इसलिए दबाव बनाया जा रहा है।
– यह हुआ एसडीएम दफ्तर में
एसडीएम दफ्तर में डॉ. शर्मा अपनी बातें एसडीएम हरेंद्र नारायण के समक्ष रख रहे थे। इस दौरान कभी जितेंद्र राजवंशी भी यहां मौजूद थे। जब एसडीएम ने राजवंशी को सामने बुलाकर पूछा की आपके खिलाफ शिकायत मिल रही है। तब राजवंशी ने कहा कि पहले आप इनकी शिकायत सुन लीजिए मैं अपना पक्ष बाद में दस्तावेज के साथ रखूंगा। यह बात कहने के बाद नाराज होकर डॉ. शर्मा ने राजवंशी से कहा कि गेट आउट। तब राजवंशी ने कहा कि यह तो एसडीएम सर का ऑफिस है। बाद में एसडीएम द्वारा राजवंशी से कहा गया कि आप अभी जाइये बाद में आपको बुलाएंगे। इसके बाद राजवंशी यहां से चले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो