मदद की गुहार लेकर नगर कांग्रेस अध्यक्ष के पास पहुंचे फेरी वाले..

-कमला नेहरू पार्क के पीछे हॉकर्स जोन का मामला

इटारसी। कमला नेहरू पार्क के पीछे हॉकर्स जोन के खाली चबूतरों पर बिना प्रशासन की अनुमति के शटर लगाने का कृत्य फेरी वालों के लिए गले की फांस बन गया है। प्रशासन ने इस कृत्य को संज्ञान में ले लिया है और जांच की बात कही है।
----
२.५० लाख से बने थे चबूतरे
भाजपा शासित नगरपालिका के कार्यकाल में करीब 2.५० लाख रुपए की लागत से बने इन दो दर्जन चबूतरों के लिए 1००० रुपए की रसीद प्रति फेरी वाले कटवाई गई थी मगर उनका आवंटन नहीं हुआ था। पिछले दिनों जब एक रात में इन चबूतरों को शटर लगाकर बंद कर दिया गया तो कांग्रेस नेताओं ने प्रशासन से इसकी शिकायत कर मामले की जांच की मांग की थी जिस पर प्रशासन ने इसे जांच में लिया था।
----------
नगर कांग्रेस अध्यक्ष से मिले
कांग्रेस नेताओं की शिकायत के बाद उक्त हॉकर्स जोन की दुकानों का मामला खटाई में आते देख फेरी वाले मंगलवार को नगर कांग्रेस अध्यक्ष पंकज राठौर से मिले और अपनी समस्या बताई। राठौर ने फेरी वालों से कहा कि आप लोगों को प्रशासन की अनुमति लिए बिना शटर नहीं लगाना था। यह आपने गलत किया है। आप सभी लोग शटर हटाएं और वहां पर हाथ ठेलों पर व्यवसाय करें तो ही आपकी मदद हो सकेगी। इस पर फेरी वालों ने आपसी विचार के लिए मोहलत मांगी और चले गए।
-----
इनका कहना है
फेरी वालों ने अवैध तरीके से शटर लगाकर अतिक्रमण किया है। हमसे मदद मांगने आए थे तो हमने कहा है कि पहले आप सभी लोग वहां से टीन शेड व शटर हटाएं और फेरी वालों की तरह दुकानें लगाएं तब ही इसमें कुछ मदद हो सकेगी। अगर वे शटर नहीं हटाएंगे तो नपा प्रशासन हटा देगा।
पंकज राठौर, अध्यक्ष नगर कांग्रेस

यह मामला हमारे संज्ञान में है। इस मामले में जांच कराई जाएगी।
हरेंद्र नारायण, एसडीएम इटारसी
-----------------

Rahul Saran
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned