scriptपहले दिखाया जमीन का पंजीकृत दस्तावेज फिर किया कांग्रेस नेताओं पर पलटवार | First registered documents of the land were shown and then the Congres | Patrika News

पहले दिखाया जमीन का पंजीकृत दस्तावेज फिर किया कांग्रेस नेताओं पर पलटवार

locationइटारसीPublished: Jan 14, 2020 09:08:15 pm

Submitted by:

Rahul Saran

-पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष भवानीशंकर शर्मा की पत्रकार वार्ता

itarsi, , bhavani shankar sharama, press confrenns

itarsi, , bhavani shankar sharama, press confrenns

इटारसी। दो दिन पहले पत्रकार भवन में कांग्रेस के नेताओं ने पत्रकार वार्ता में विधायक डॉ सीतासरन शर्मा और उनके परिवार पर तीखा हमला बोला था। कांग्रेस नेताओं ने विधायक डॉ शर्मा और उनके परिवार को शासकीय जमीनों पर कब्जा करने वाले परिवार का तमगा दिया था।
इन आरोपों के बाद मंगलवार को उनके भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष भवानीशंकर शर्मा और नर्मदा एजुकेशन सोसाइटी के प्रबंधक अरुण शर्मा ने इटारसी में पत्रकार वार्ता बुलाई। सोसाइटी प्रबंधक अरुण शर्मा ने कहा कि हमने अपनी जमीनें दान की है हम क्या किसी भूमि पर कब्जा करेंगे। इस बात के सबूत अभिलेखों में दर्ज है। जिन जमीनों पर अतिक्रमण की बात हो रही है उनके विधिवत दस्तावेज हमारे पास हैं। ये दस्तावेज उस वक्त के हैं जिस वक्त हमारे परिवार का राजनीतिक प्रभाव भी नहीं था। कई बार इसकी शिकायतें हो चुकी हैं मगर उनसे कुछ नहीं हुआ क्योंकि हमारा परिवार कहीं गलत नहीं है।
काकू भाई को बताया पूजा की सुपारी
पूर्व जिपंअ पंडित भवानी शंकर शर्मा ने कहा कि पूर्व मंत्री काकू भाई को उनके कांग्रेस कार्यकर्ता पूजा की सुपारी बोलते हैं। मेरे दो भाइयों ने उन्हें हराकर उनकी राजनीति खत्म कर दी है। अब वे गुमनामी के अंधेरे में जी रहे हैं। उन्हें उन दोनों को ही टारगेट करना चाहिये ना कि पूरे परिवार को। काकुभाई ने कांग्रेस का फट्टा साफ कर दिया है।
पूर्व मंडी अध्यक्ष को भी लपेटा
पूर्व मंडी अध्यक्ष रमेश बामने को लेकर उन्होंने कहा कि वे एक ऐसे नेता हैं जिनके परिजनों को न्यायालय ने सजा सुनाई है। वे खुद क्या हैं यह सबको मालूम है। उनके बारे में यहां बात करना ही बेकार है। उनके जैसे लोगों को कांग्रेस नेता मंच पर बाजू में बैठाते हैं। उनके लिए तो यही कहावत सही है कि सूपा बोले तो बोले-छलनी भी बोल रही है। उन्होंने किसान नेता बाबू चौधरी फटियल संबोधन दिया और कहा कि उनके क्षेत्र से लोकसभा चुनाव में बीजेपी बड़े अंतर से जीती है और वे खुद को बड़ा नेता समझते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो