scriptयात्रियों ने कैसे जान पर खेलकर ढ़ाई घंटे तक पकड़कर रखा बदमाश को | How do the travelers play on life for two and a half hours | Patrika News

यात्रियों ने कैसे जान पर खेलकर ढ़ाई घंटे तक पकड़कर रखा बदमाश को

locationइटारसीPublished: Jan 16, 2019 02:17:23 pm

Submitted by:

rajendra parihar

लोकमान्य तिलक टर्मिनल से फैजाबाद जा रही है 22103 फैजाबाद एक्सप्रेस में बदमाशों को यात्रियों ने धर दबोचा। घटना खंडवा के आउटर की बताई जा रही है जहां तीन युवक टे्रन के एस 3 कोच में कुछ यात्रियों के बैग चुराकर भाग रहे थे। एस 6 कोच में सवार यात्रियों को मामला संदिग्ध लगा तो एक युवक को धर दबोचा जबकि उसे दो साथ आउटर पर चेन पुलिंग कर टे्रन से उतर गए।

How do the travelers play on life for two and a half hours

In the month of March, the gale will reach the night of Intercity Rewa

इटारसी. लोकमान्य तिलक टर्मिनल से फैजाबाद जा रही है 22103 फैजाबाद एक्सप्रेस में बदमाशों को यात्रियों ने धर दबोचा। घटना खंडवा के आउटर की बताई जा रही है जहां तीन युवक टे्रन के एस 3 कोच में कुछ यात्रियों के बैग चुराकर भाग रहे थे। एस 6 कोच में सवार यात्रियों को मामला संदिग्ध लगा तो एक युवक को धर दबोचा जबकि उसे दो साथ आउटर पर चेन पुलिंग कर टे्रन से उतर गए। यात्रियों ने कंट्रोल रूप पर इसकी जानकारी दी इसके बाद आरोपी युवक रवि बाथम को जीआरपी के सुपुर्द किया गया। आरोपी युवक खंडवा निवासी है जीआरपी उससे पूछतांछ कर रही है। ट्रेन में सवार यात्रियों ने आरोपी युवक की जमकर धुनाई भी की।
यात्रियों ने बताया पूरा गिरोह होने की दी जानकारी
ट्रेन के एस 6 में सवार यात्रियों ने जब रवि बाथम को पकड़ा तो उसने ट्रेन में उसके अन्य सार्थियों के साथ पूरा गिरोह होने की जानकारी दी। लोतिट से जंघई जा रहे भदौही उप्र निवासी मनीष पाठक ने बताया कि आरोपी युवक ने बताया कि उनका पूरा गिरोह ट्रेन में लूटपाट की वारदात करता है। वो और उसके सभी साथ भुसावल स्टेशन से ट्रेन में चढ़े थे। आरोपी ने जब ट्रेन में सवार गिरोह वाली बात बताई तो यात्रियों ने उसे पकड़कर कंट्रोल रूम पर जानकारी दी। सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात 12.30 बजे इटारसी जीआरपी को मैसेज मिला था।
ढ़ाई घंटे बाद इटारसी में पहुंची जीआरपी
यात्री पाठक ने बताया कि उन्होंने घटना के बाद ही कंट्रोल नंबर पर फोन कर पूरी जानकारी दी थी। उसके ढ़ाई घंटे बाद इटारसी में जीआरपी ने कोच को अटैंड किया। यात्रियों का आरोप है कि इतनी देर बाद जीआरपी का पहुंचना यात्रियों की सुरक्षा पर प्रश्नचिन्ह है। जब इस दौरान गाड़ी अन्य स्टेशनों से होकर गुजरी। यात्रियों ने आरोपी युवक को इतनी देर तक पकड़कर रखा इस दौरान उन्हें अपनी सुरक्षा की भी चिंता हो रही थी।
इनका कहना है
यात्रियों द्वारा एक आरोपी युवक को सौंपा गया है। कंट्रोल से मैसेज मिलने के बाद ट्रेन को कटैंड कर युवक को गिरफ्तार कर पूंछतांछ की जा रही है।
बीएस चौहान, टीआई, जीआरपी

ट्रेंडिंग वीडियो