scriptरेलवे स्टेशन पर करना हो इंतजार तो इनसे रहे सावधान | If you have to do wait at railway station then be careful with them. | Patrika News

रेलवे स्टेशन पर करना हो इंतजार तो इनसे रहे सावधान

locationइटारसीPublished: Jun 20, 2018 10:09:56 pm

Submitted by:

Rahul Saran

-महिला सफाईकर्मी ने किया बेग चोरी-सीसीटीवी से मिला चोरी का सुराग

safai karmachari,Passengers,cctv,chori,itarsi,Raiway station,

safai karmachari,Passengers,cctv,chori,itarsi,Raiway station,

इटारसी। रेलवे स्टेशन पर चोरी के मामलों में आरोपियों तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी कैमरे बड़ी मदद कर रहे हैं। जीआरपी ने एक महिला सफाईकर्मी को चोरी के बाद सीसीटीवी कैमरे में बेग छिपाने की कोशिश करते कैद होने के बाद पकड़ा। उससे महिला यात्री का सामान भी बरामद हो गया है।
यह है मामला
भोपाल निवासी महिला यात्री सरिता विडोरिया 17 जून को केरला एक्सप्रेस से इटारसी आई थी। उसे नर्मदा एक्सपे्रस से कटनी जाना था। महिला रात करीब 1 बजे जब प्लेटफॉर्म पर बैठी थी उसी दौरान मालवीयगंज निवासी ओमवती बाई पति कन्हैयालाल ५२ वर्ष ने महिला यात्री के बेग पर कपड़ा डालकर उसे उठा दिया। बेग को कचरा फेंकने वाली पनी के आसपास छिपा दिया। महिला यात्री नर्मदा एक्सप्रेस से कटनी चली गई और वहां पर बेग चोरी की शिकायत दर्ज कराई।
सीसीटीवी से पकड़ाई
पकड़ी गई महिला स्टेशन पर सफाईकर्मी का काम करती है। उसने 17 जून की रात में मौका पाकर महिला यात्री का बेग उठा लिया था और उसे कचरा फेंकने वाली पनी में छिपाने की कोशिश करते हुए सीसीटीवी में कैद हो गई थी। जब पुलिस ने सीसीटीवी चैक किए तो यह महिला उसमें नजर आ गई। जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने चोरी करना कबूल लिया। उसके पास सोने की चेन, लॉकेज, अंगूठी, हाथ घड़ी सहित करीब 40 हजार का माल बरामद किया गया।
सीसीटीवी से पकड़ा गया
महिला सफाईकर्मी का काम करती है। उसने ही महिला यात्री का बेग चुराया था। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी जिसके आधार पर उसे पकड़ा गया है। उससे करीब 40 हजार का माल बरामद हुआ है।
श्रीलाल पडरिया, जांच अधिकारी जीआरपी
ट्रेन से गिरा युवक घायल
इटारसी। सतना से चेन्नई जा रहा एक युवक इटारसी स्टेशन पर बोगी बदलने के चक्कर में ट्रेन से गिरकर घायल हो गया। उसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। जीआरपी ने बताया कि जयपुर-चेन्नई एक्सप्रेस बुधवार को प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर आई थी। इस ट्रेन में यात्रा कर रहा युवक शेषमणि साहू 27 वर्ष बोगी बदलने के लिए ट्रेन चलने के बाद उतरा और दूसरी बोगी में जाने की कोशिश कर रहा था। संतुलन बिगडऩे पर वह ट्रेन से गिर गया जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आईं। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।
———–
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो