दुर्घटना राहत वैन और खाने की गुणवत्ता की ली जानकारी

दुर्घटना राहत वैन और खाने की गुणवत्ता की ली जानकारी

Pradeep Sahu | Publish: Oct, 13 2018 04:00:12 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

एडीआरएम ने किया निरीक्षण

इटारसी. पश्चिम मध्यरेल भोपाल मंडल के एडीआरएम ने औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने गार्ड रनिंग रूम और दुर्घटना राहत वैन का निरीक्षण किया। गार्ड रनिंग रूम में व्यवस्थाए बेहतर होने से इंचार्ज को पुरुस्कृत करने की घोषणा की। डीआरएम ऑपरेशन आरएस राजपूत टीम के साथ इटारसी पहुंचे। राजपूत टीम के साथ डीजल शेड पहुंचे यहां पर उन्होनें ब्रेक डाउन ट्रेन का जायजा लिया। यहां से वह गार्ड रनिंग रूम गए। रनिंग रूम में किचन रूम की व्यवस्थाओं के अलावा मौजूद गार्डों से खाने की गुणवत्ता की जानकारी ली। यहां पर शौचालय एवं आराम कक्ष की व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए व्यवस्थाओं को और दुरुस्त करने के निर्देश दिए। इसके बाद उन्होंने अठारह बंगला रनिंग रूम और मेडिकल वैन का निरीक्षण किया। यहां पर उन्होंने कर्मचारियों से संभावित दुर्घटना को देखते हुए रिक्रियेशन कराया।
गार्ड रनिंग रूम इंचार्ज को मिलेगा पुरस्कार : मालगोदाम के सामने स्थित गार्ड रनिंग रूम की व्यवस्थाओं में सुधार आया है। तीन माह पहले जब एडीआरएम ने रूटीन निरीक्षण किया था तो यहां पर कई अव्यवस्थाएं मिली थी। शुक्रवार को निरीक्षण के दौरान साफ -सफाई एवं भोजन की गुणवत्ता बेहतर मिलने पर उन्होने रनिंग रूम इंचार्ज आरके यादव को पुरूस्कृत करने की घोषणा की।

नपा अमले ने हटाया अतिक्रमण, दुकानदारों से वसूला जुर्माना
इटारसी. नगर पालिका के अमले ने शुक्रवार को अतिक्रमण विरोध मुहिम चलाई। मुहिम के दौरान दुकान के सामने सामान रखने वाले दुकानदारों पर जुर्माना किया।
शहर में दुकानों के सामने सामान रखने की परंपरा बन गई है। दुकान चाहे कितनी भी बड़ी हो लेकिन दुकानदार रोड पर सामान जरूर रखता है। इसी तरह गैलरियों पर कब्जा करने का भी रिवाज दुकानदारों ने बना लिया है। न्यू मार्केट, जनता मार्केट इसका सबसे बड़ा उदाहरण हैं।
शुक्रवार को नगर पालिका अमले ने रोड पर सामान रखने वाले दुकानदारों को हिदायत दी। कुछ दुकानदारों से जुर्माना भी वसूला है। इसके अलावा बीच सड़क पर लगने वाली दुकानों को भी हटाया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned