scriptलापता युवक ने वापस आकर बताया किडनैप करके दिल्ली ले गए थे दो नकाबपोश | Missing gym trainer returned | Patrika News

लापता युवक ने वापस आकर बताया किडनैप करके दिल्ली ले गए थे दो नकाबपोश

locationइटारसीPublished: Dec 01, 2018 09:09:25 pm

Submitted by:

krishna rajput

लापता जिम ट्रेनर युवक वापस लौटा

Missing gym trainer returned, itarsi, kheda, asvini rawat, delhi, police, itarsi

Missing gym trainer returned, itarsi, kheda, asvini rawat, delhi, police, itarsi

इटारसी. आठ दिन से लापता जिम ट्रेनर युवक शुक्रवार की रात वापस आ गया है। युवक का कहना है कि उसका दो युवकों ने किडनैप किया था और उसे दिल्ली ले गए थे। पुलिस ने शनिवार को युवक से बुलाकर पूछताछ की है।
पुरानी इटारसी नयापुरा निवासी जिम ट्रेनर और आईटीआई छात्र अश्वनी रावत २४ नवंबर को सुबह लापता हुआ था। अश्वनी शुक्रवार की रात २ बजे वापस लौटकर सीधे थाने गया और फिर थाने जाकर जानकारी दी। पुलिस ने युवक के पिता को बुलाकर युवक को उनके साथ घर भेजा। २४ तारीख को खेत पर युवक के पिता और बड़े पिताजी का विवाद हुआ था। इसके बाद वह लापता हो गया था।
– यह बता रहा है युवक कहानी
युवक ने पुलिस को बताया कि वह जब खेत से निकला और सड़क पर आया। इसके बाद पीछे से दो युवक बाइक पर आए। एक युवक हेलमैट पहने हुए था जो गाड़ी चला रहा था। जबकि दूसरे के मुंह पर कपड़ा बंधा था। गाड़ी बाजू में रोकी और पीछे से उतरे युवक ने मुंह पर कपड़ा रखा इसके बाद कुछ याद नहीं है। गुरुवार रात करीब ३ से ४ बजे के आसपास होश आया तो वह एक कमरे में कैद था। हाथ रस्सी से बंधे थे और मुंह कपड़े से बंधा हुआ था। पहले रस्सी खोलने का प्रयास किया तो रस्सी नहीं खुली जैसे तैसे दीवार से रगड़ रगड़कर रस्सी को काटा और फिर जोर-जोर से दरवाजा खटखटाया। एक बुजुर्ग महिला ने दरवाजा खोला तो दरवाजा खुलते ही वहां से भागा। डेढ़ से दो किलोमीटर भागने के बाद किसी पूछा कि मैं कहां हूं तो लोगों ने बताया कि वह पुरानी दिल्ली में है। इसके बाद उसने पूछा कि भोपाल जाना है तो कैसे जाएंगे लोगों ने बताया कि नई दिल्ली जाना पड़ेगा। नई दिल्ली यहां से २० किलोमीटर है। फिर वह भागते हुए नई दिल्ली स्टेशन पहुंचा। वहां से झेलम एक्सप्रेस में बैठा। इस बीच आगरा के कोई अंकल मिले थे उन्होंने खाना खिलाया। बाद में इटारसी स्टेशन पहुंचा यहां से जीआरपी गया। जीआरपी थाने से कहा गया सिटी थाने जाओ फिर इटारसी थाने में आकर बताया तो पुलिस वालों ने पिताजी बुलाकर उनके साथ घर भेज दिया।
– दिल्ली जाएगी पुलिस
टीआई विक्रम रजक ने बताया कि खेत के आसपास के सीसीटीव्ही फुटेज निकाले है। तफ्तीश के लिए युवक को दिल्ली ले जाएंगे। पुलिस शनिवार को युवक को तारारोड़ा रोड पर लेकर गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो