गरीब रथ ट्रेन में युवतियों से छेड़छाड़, यात्री को उतारा

गरीब रथ ट्रेन में युवतियों से छेड़छाड़, यात्री को उतारा

Rahul Saran | Publish: Sep, 04 2018 09:25:35 PM (IST) Itarsi, Madhya Pradesh, India

-शराब के नशे में की हरकत

इटारसी। जबलपुर से मुंबई जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस में यात्रा कर रही दो युवतियों ने छेड़छाड की शिकायत जीआरपी हेल्पलाइन पर की थी। युवतियों की शिकायत के बाद 35 वर्षीय शराबी यात्री युवक को जीआरपी ने ट्रेन से उतारा और हिरासत में लिया।
सोमवार शाम गरीबरथ एक्सप्रेस के कोच एस-9 में बिहार स्थित गया निवासी 35 वर्षीय राजीव सिंह शराब के नशे में मुंबई की यात्रा कर रहा था। उसकी बर्थ के सामने दो युवतियां भी मुंबई की यात्रा कर रही थीं। जबलपुर के बाद यात्री युवक राजीव सिंह ने दोनों युवतियों अश्लील इशारे किए। युवतियों ने पहले उसे समझाया मगर जब वह नहीं माना तो युवतियों ने जीआरपी हेल्पलाइन पर छेड़छाड की शिकायत की। इटारसी स्टेशन पर जीआरपी कंट्रोल रूम से सूचना आने पर आरक्षकों ने मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक राजीव सिंह को हिरासत में लिया। बताया गया है कि आरोपी युवक पोड्डार मेडिकल कंपनी में एमआर है और मुंबई में आयोजित बैठक में शामिल होने जा रहा था। जबलपुर में उसे उसके रीवा के साथियों ने शराब पिला दी थी और वे सभी दूसरे कोच में चले गए थे।
इससे पहले भी हुए मामले
चलती ट्रेन में महिला यात्रियों के साथ छेड़छाड़ का यह कोई पहला मामला नही है। इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं। इन मामलों में पीडि़त महिला यात्रियों की शिकायत के बाद जीआरपी आरोपी पक्ष को उतार तो लेती है मगर उसके बाद कड़ी कार्यवाही नहीं होती है। जीआरपी उसके पीछे तर्क देती है कि महिला यात्रियों ने शिकायत दर्ज कराने से मना कर दिया था। इसी वजह से आरोपियों के हौसले बढ़ते हैं।
युवक को उतारा है
युवतियों ने ट्रेन में छेड़छाड़ की शिकायत की थी। कंट्रोल रूम से मैसेज आने के बाद यात्री युवक को इटारसी में उतारा गया है। अभी इस मामले में जांच की जा रही है।
बीएस चौहान, थाना प्रभारी जीआरपी

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned