script

गर्दन पर हसिये से हमला से करके पड़ोसी की हत्या

locationइटारसीPublished: Mar 26, 2020 07:06:36 pm

Submitted by:

krishna rajput

आरोपी मृतक की पुत्री पर रखता था गलत नजरगांजे के नशे में रहता था आरोपीपड़ोसी हसिया से हमलाकर की हत्या

Neighbor killed by attack on neck, bichua, subhas ghoshi, gopal kahar, itarsi

Neighbor killed by attack on neck, bichua, subhas ghoshi, gopal kahar, itarsi

इटारसी. बिछुआ गांव में एक युवक ने पड़ोसी की हत्या कर दी। हमला हसिया से किया गया है। घटना गुरूवार को दोपहर डेढ़ बजे के आसपास की है। आरोपी मृतक की पुत्री पर बुरी नजर रखता था और हत्या का कारण भी यही है। पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
रामपुर थाना के अंतर्गत मिडिल स्कूल के पास बिछुआ में रहने वाले सुभाष पिता मिश्रीलाल घोषी उम्र ४८ वर्ष पर पड़ोस में रहने वाले करिया उर्फ गोपाल पिता मन्नूलाल कहार ने हसिया से हमला कर दिया। आरोपी ने हसिया सुभाष की गर्दन पर दायीं ओर मारा। वार होते ही मौके पर ही सुभाष गिरा तो उठ नहीं पाया और मौत हो गई। हत्या करने के बाद फरार आरोपी ने बाबई थाने में सरेंडर कर दिया है।
– यह है पूरा घटनाक्रम
दोपहर में डेढ़ वजह के आसपास सुभाष घोसी अपनी पत्नी के साथ कुएं से पानी लाकर गायों को पिला रहा था। इसी आरोपी गोपाल स्वयं के घर के सामने सुबह से ही बैठा हुआ था। अचानक आया और गालियां देने लगा और विवाद बढऩे पर उसने हसिया से सुभाष की गर्दन पर हमला कर दिया।
– परिजनों ने नहीं था कोई विवाद
मृतक के परिजनों ने बताया कि कोई विवाद नहीं था। इधर आरोपी की बहन ने भी बताया कि कोई विवाद नहीं था। आरोपी बहन के अनुसार पिछले कई दिनों से उसका भाई गोपाल घर में रहता था और गांजा लेने भर रोज जाता था इसके बाद वह पूरे समय घर में ही रहता है। इधर हत्या का कारण यह सामने आया है कि आरोपी मृतक की पुत्री पर बुरी निगाह रखता था। इसी रंजिश के चलते आरोपी ने हत्या की है।
दोपहर में हसिया से हमला करके हत्या की गई है। आरोपी मृतक की पुत्री पर बुरी निगाह रखता था इसी वजह से उसने हत्या की है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।
नागेश वर्मा, थाना प्रभारी रामपुर

ट्रेंडिंग वीडियो